25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

जमुआ : नवडीहा ओपी क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर जमुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में युवती ने गांव के ही अजय राय पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. प्राथमिकी के बाद […]

जमुआ : नवडीहा ओपी क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर जमुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में युवती ने गांव के ही अजय राय पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. प्राथमिकी के बाद नवडीहा ओपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दर्ज प्राथमिकी में लड़की का कहना है कि गुरुवार की रात 11 बजे अजय उसके घर के अंदर आ घुसा. वह अपने माता-पिता से अलग आंगन में खाट पर सो रही थी. आरोपी आया और उसके मुंह को दबाकर बगल के कमरे में ले गया. जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इस बीच उसके परिजन उठे तो सभी को अजय ने धमकी दिया कि मामला को उजागर करने पर अंजाम बुरा होगा.

पीड़िता का कहना है कि गर्मी के कारण उसके आंगन का दरवाजा खुला रहने के कारण ही अजय उसके घर के आंगन में आ घुसा था. थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कांड का अनुसंधान नवडीहा ओपी प्रभारी प्रभात कुमार सिंह कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें