34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुकान से पैसे चुराता युवक धराया, पिटाई कर पुलिस को सौंपा

बेंगाबाद : दुकान के गल्ला से पैसे चुराते एक युवक को दुकानदार ने रंगे हाथों धर दबोचा. उसकी पिटाई करने के बाद दुकानदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी. पुलिस आरोपी युवक को थाना ले गयी है. मामला शनिवार की दोपहर दुधीटांड़ स्थित एक मिठाई दुकान की है. जानकारी देते हुए दुकानदार छोटन […]

बेंगाबाद : दुकान के गल्ला से पैसे चुराते एक युवक को दुकानदार ने रंगे हाथों धर दबोचा. उसकी पिटाई करने के बाद दुकानदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी. पुलिस आरोपी युवक को थाना ले गयी है. मामला शनिवार की दोपहर दुधीटांड़ स्थित एक मिठाई दुकान की है. जानकारी देते हुए दुकानदार छोटन पंडित ने बताया कि दोपहर को महुआर गांव का एक युवक दुकान आया और चाय पीने के लिए मिट्टी की प्याली निकालने की बात कह कर दुकान के अंदर चला गया.

दुकानदार जब तक चाय बनाने में जुटा रहा, तब तक मौके का फायदा उठाकर उक्त युवक ने गल्ला में रखा लगभग एक हजार रु निकाल कर अपनी जेब में डाल लिया. गल्ला बंद करने की आवाज से दुकानदार को शक हुआ तो वह तत्काल अंदर घुसा तो गल्ला खुला हुआ पाया. उसने तुरंत युवक को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई कबूल ली. दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान से पहले भी चोरी हो चुकी है.

इधर, जानकारी मिलने पर उप प्रमुख उपेंद्र कुमार वहां पहुंचे और चोर को फटकार लगाते हुए पुलिस को सूचना दे दी. आरोपी युवक ने अपना पता गांवा प्रखंड का बताया, जबकि फिलहाल वह अपने रिश्तेदार के यहां महुआर में रह रहा है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें