27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोर्ड की बैठक में नहीं जाएंगे सरकारी कर्मचारी

नगर निगम में कर्मचारियों के साथ अमर्यादित व्यवहार करने पर आक्रोश सोमवार को जलसंकट को ले बोर्ड की बैठक में कर्मचारियों से हुई थी नोकझोंक गिरिडीह : झारखंड लोकल बॉडीज इम्पलाइज फेडरेशन के आह्वान पर मंगलवार को नगर निगम के प्रागंण में कर्मचारियों की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता अजीत कुमार राय ने की. बैठक में […]

नगर निगम में कर्मचारियों के साथ अमर्यादित व्यवहार करने पर आक्रोश

सोमवार को जलसंकट को ले बोर्ड की बैठक में कर्मचारियों से हुई थी नोकझोंक
गिरिडीह : झारखंड लोकल बॉडीज इम्पलाइज फेडरेशन के आह्वान पर मंगलवार को नगर निगम के प्रागंण में कर्मचारियों की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता अजीत कुमार राय ने की. बैठक में तीन जून को नगर निगम बोर्ड की बैठक में कर्मचारियों के साथ अमर्यादित व्यवहार पर आक्राेश जताया गया.
फेडरेशन के जिला मंत्री लखन हरिजन ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि सर्वप्रथम अमर्यादित घटनाओं के पीछे के कारणों पर नगर आयुक्त से वार्ता कर यह सुनिश्चित किया जाये कि किसी भी सरकारी कर्मचारी को बोर्ड की बैठक में नहीं ले जाया जाये.
बाद में वार्ता के दौरान नगर आयुक्त ने आश्वासन दिया कि भविष्य में बोर्ड की बैठक में सरकारी कर्मचारी नहीं जायेंगे. उन्होंने बताया कि तीन जून की घटना के विरुद्ध में कार्रवाई के लिए छह जून को आहूत बैठक में ठोस निर्णय लिया जायेगा, ताकि किसी भी कर्मी के साथ कोई भविष्य में अमर्यादित व्यवहार न कर सके.
कहा कि बैठक में यदि आवश्यक हुआ तो कर्मी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का भी निर्णय ले सकते हैं. मौके पर इनके अलावा अशोक सिंह, मृत्युंजय सिंह, शंभू सिंह, रामकुमार सिन्हा, लखन शर्मा, शब्बीर अंसारी, राजेश कुमार सिंह, राजेश सिन्हा, श्रीकांत यादव, धीरन शर्मा समेत निगम के कई कर्मचारी मौजूद थे. बता दें कि बोर्ड की बैठक में वार्ड पार्षदों और कर्मचारियों के बीच काफी नोकझोंक हुई थी. हालांकि, मेयर सुनील पासवान एवं आयुक्त गणेश कुमार के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें