27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ मजदूर

मधुपुर-गिरिडीह सवारी ट्रेन में घटी घटना, आठ हजार रुपये ले उड़े अपराधी बेंगाबाद : कोलकाता से घर लौट रहा मजदूर नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. गिरोह के सदस्यों ने नशा खिलाकर उसके आठ हजार रुपये उड़ा लिये. पीड़ित मजदूर बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चितमाडीह निवासी रामदेव महतो है. वह अभी बेंगाबाद के एक अस्पताल […]

मधुपुर-गिरिडीह सवारी ट्रेन में घटी घटना, आठ हजार रुपये ले उड़े अपराधी

बेंगाबाद : कोलकाता से घर लौट रहा मजदूर नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. गिरोह के सदस्यों ने नशा खिलाकर उसके आठ हजार रुपये उड़ा लिये. पीड़ित मजदूर बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चितमाडीह निवासी रामदेव महतो है. वह अभी बेंगाबाद के एक अस्पताल में इलाजरत है ,जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जाता है कि रामदेव कोलकाता शहर में मजदूरी करता है.
सोमवार की रात 8.35 बजे वह हावडा राजेंद्रनगर एक्सप्रेस से घर लौट रहा था. रामदेव रात 12:49 बजे मधुपुर रेलवे स्टेशन में उतरा. यहां से घर आने के लिए वह मधुपुर-गिरिडीह पैंसजर ट्रेन में रात दो बजे सवार हुआ. बताया गया कि ट्रेन में बगल में बैठे एक यात्री के साथ उसका संपर्क हुआ,उसने अपना पता गिरिडीह के बनियाडीह बताया. दोनों के बीच लंबे समय तक बातचीत होती रही तो घनिष्ठता बढ़ने लगी. मौका देख उक्त व्यक्ति ने मजदूर को कोल्ड ड्रिंक पीने का ऑफर दिया.
विश्वास में आकर रामदेव ने उसका सेवन कर लिया, जिसके बाद से वह अपना होश खो बैठा. बताया गया कि मौके का फायदा उठाकर उक्त व्यक्ति ने मजदूर के पास से आठ हजार नगदी, आधार कार्ड सहित अन्य सामानों को लेकर भाग निकला. इधर, रामदेव महतो बेसुध ट्रेन में लेटा रहा. ट्रेन गिरिडीह पहुंची यहां से पुन: वे मधुपुर चले गये. निर्धारित समय पर जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजन उससे संपर्क साधने के लिए कॉल लगाया.
50 से अधिक बार कॉल जाने के बाद भी कॉल रिसिव नहीं होने से परिजन परेशान हो गये. इधर, बार-बार कॉल आने के बाद ट्रेन में बैठे एक अन्य व्यक्ति ने उसे जगाया, लेकिन वह नहीं उठा तो उसका कॉल रिसिव कर परिजनों को मधुपुर सवारी गाड़ी से गिरिडीह पहुंचने की बात बतायी. परिजन नौ बजे गिरिडीह स्टेशन पहुंचे और उसे बाहर निकाला. बेहोशी की हालत में होने के कारण परिजन उसे लुटे जाने की जानकारी हो गयी. इलाज के लिए उसे बेंगाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें