25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगाबाद : अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत ले थाना पहुंचीं महिलाएं

ग्राम संगठन से जुड़ी महिला को मैसेज भेजता था आरोपी बेंगाबाद : ग्राम संगठन से जुडी एक महिला पिछले कुछ माह से अश्लील मैसेज से परेशान है. महिला के व्हाट्सएप्प पर पिछले कुछ माह से अश्लील मैसेज आ रहा था. इस करतूत से परेशान महिला ने अपने संगठन से जुड़ी अन्य महिलाओं को दी. एकजुट […]

ग्राम संगठन से जुड़ी महिला को मैसेज भेजता था आरोपी

बेंगाबाद : ग्राम संगठन से जुडी एक महिला पिछले कुछ माह से अश्लील मैसेज से परेशान है. महिला के व्हाट्सएप्प पर पिछले कुछ माह से अश्लील मैसेज आ रहा था. इस करतूत से परेशान महिला ने अपने संगठन से जुड़ी अन्य महिलाओं को दी. एकजुट महिलाओं ने उस मोबाइल नंबर का डिटेल निकाला, जिससे मैसेज आ रहा था. मैसेज भेजनेवाले की पहचान की गयी.
महिलाएं मैसेज भेजनेवाले युवक को घर को खोज निकाला और उसके घर जाकर युवक के अभिभावकों को इसकी जानकारी दी. बावजूद उक्त लड़का महिला को कभी मैसेज भेजकर तो कभी फोन कर परेशान करता रहा. विवश होकर पीड़िता ने रविवार को बेंगाबाद थाना में आवेदन देकर पुलिस से पहल की मांग की है. मामला फिटकोरिया पंचायत के एक गांव का है.
पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि जब जांच की गयी तो पता चला कि मैसेज भेजनेवाला युवक छोटकीखरगडीहा पंचायत के दुबेडीह का है. इसके बाद महिलाएं युवक के घर पर पहुंची तो युवक फरार हो गया. इधर 30 मई को युवक ने महिला के मोबाइल में कॉल कर अश्लील भाषा से बात करनी शुरू की तो महिला ने कड़ी फटकार लगायी. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें