26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट में युवक घायल, थाना में शिकायत

मछली पकड़ने के लिए बुलाने के मामले को लेकर हुआ था विवाद जमुआ : थाना क्षेत्र में धरगड़गी गांव में शुकवार को मारपीट की घटना में एक युवक घायल हो गया है. घायल युवक किशोर दास ने इसकी शिकायत जमुआ थाना में की है. किशोर ने कारू राणा, सुरेश राणा समेत कई लोगों पर मारपीट, […]

मछली पकड़ने के लिए बुलाने के मामले को लेकर हुआ था विवाद

जमुआ : थाना क्षेत्र में धरगड़गी गांव में शुकवार को मारपीट की घटना में एक युवक घायल हो गया है. घायल युवक किशोर दास ने इसकी शिकायत जमुआ थाना में की है. किशोर ने कारू राणा, सुरेश राणा समेत कई लोगों पर मारपीट, जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाया है.

थाना को दिये आवेदन में किशोर ने बताया कि कारू राणा ने उसे फोन कर तालाब में मछली मारने को बुलाया था. वह जब तालाब पहुंचा तो देखा कि मछली मारी जा चुकी थी. इसपर उसने उसे व्यर्थ नहीं बुलाने की बात कही. इसे लेकर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. वहीं बीच-बचाव करने आये उसके भाई गणेश दास को भी पीटा गया.

इधर मामले की जांच कर रहे राम नरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि घायल किशोर दास को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें