36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्राहकों ने बैंक में किया हंगामा आरोपी युवक गिरफ्तार

मामला डोरंडा स्थित बीओआइ की शाखा में चार हजार रु की ठगी का घोड़थंभा : घोड़थंभा ओपी क्षेत्र के डोरंडा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बुधवार को ग्राहकों ने चार हजार रुपये की ठगी को लेकर जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर घोड़थंभा ओपी के एएसआइ सतेंद्र कुमार दल-बल के साथ बैंक पहुंचे […]

मामला डोरंडा स्थित बीओआइ की शाखा में चार हजार रु की ठगी का

घोड़थंभा : घोड़थंभा ओपी क्षेत्र के डोरंडा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बुधवार को ग्राहकों ने चार हजार रुपये की ठगी को लेकर जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर घोड़थंभा ओपी के एएसआइ सतेंद्र कुमार दल-बल के साथ बैंक पहुंचे और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में बताया जाता है कि तिसरी थाना के पपिलो निवासी अनिता देवी पति मंगर राय के साथ चार हजार रुपये की ठगी हुई थी.
बैंक में हो-हल्ला होने पर बैंक कर्मियों ने बुधवार को अनिता को बैंक बुलाया और उक्त युवक को भी प्रलोभन देकर बैंक की शाखा बुलाया. पुलिस के समक्ष अपने बयान में पांडेयडीह निवासी राजा कुमार शर्मा पिता दीपक शर्मा ने बताया कि प्रत्येक दिन बैंक खुलने के बाद वह बैंक पहुंचता था और जब कोई ग्रामीण उससे वाउचर भरने के लिए कहता था, तब वह वाउचर भरता था.
प्रत्येक ग्रामीण से वह दो वाउचर पर हस्ताक्षर कराता था. एक वाउचर को भरकर ग्रामीण को दे देता था और बाद में दूसरे वाउचर से वह राशि निकासी कर लेता था. यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा था. युवक ने अनिता देवी से वाउचर पर हस्ताक्षर कराकर चार हजार रुपये की निकासी की थी. बाद में पुलिसिया कार्रवाई में युवक की चाची से चार हजार रुपये की बरामदगी की गयी. घोड़थंभा ओपी प्रभारी वीके चौधरी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें