36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नमाज अदा करने को लेकर दो पक्षों में चल रहा विवाद सलटा

बेंगाबाद : नमाज अदा करने को लेकर बेंगाबाद थाना क्षेत्र के लुप्पी में एक ही समुदाय के दो पक्षों में चल रहा विवाद मंगलवार को स्थानीय प्रशासन की टीम ने सलटा लिया है. दोनों पक्षों की उपस्थिति में थाना परिसर में घंटों चली मैराथन बैठक में मामले को सुलझाया गया. प्रमुख रामप्रसाद यादव, अंचलाधिकारी संजय […]

बेंगाबाद : नमाज अदा करने को लेकर बेंगाबाद थाना क्षेत्र के लुप्पी में एक ही समुदाय के दो पक्षों में चल रहा विवाद मंगलवार को स्थानीय प्रशासन की टीम ने सलटा लिया है. दोनों पक्षों की उपस्थिति में थाना परिसर में घंटों चली मैराथन बैठक में मामले को सुलझाया गया. प्रमुख रामप्रसाद यादव, अंचलाधिकारी संजय कुमार, पुलिस निरीक्षक दिलीप यादव और थाना प्रभारी प्रशांत कुमार सिंह की उपस्थिति में हुई बैठक में दोनों पक्षों ने शांतिपूर्ण माहौल में ईद का त्योहार मनाने का संकल्प लिया.

लुप्पी गांव के अहले हदीस और बरेली समुदाय के लोग पूर्व से एक ही ईदगाह में ईद और बकरीद का नमाज अदा करते आ रहे हैं. पिछले कुछ सालों से दोनों पक्षों के लोगों के बीच विवाद हो गया और त्योहार के मौके पर हल्की झड़प के साथ विवाद गहराता चला गया. इसकी सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम लुप्पी गांव पहुंची थी.

वस्तुस्थिति से अवगत होकर इसका हल निकालने के लिए पहल शुरू की गयी. मंगलवार को दोनों पक्षों के लोगों को थाना बुलाकर मामले का हल निकाला गया. बैठक में एएसआइ अरुण कुमार पांडेय, शिवपूजन राम, जैनुल अंसारी, क्यामुल हक, हसनैन आलम, सुरेंद्र लाल, राजेंद्र मंडल, दिनेश कुमार, रीतलाल प्रसाद वर्मा, शहनवाज हुसैन, मो. सलीम अंसारी, यासिम अख्तर, खुर्शीद अंसारी, इस्लाम अंसारी आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें