36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपी के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

देवरी : पंचायत चुनाव 2010 के दौरान झाविमो नेत्री के घर पर हुई गोलीबारी के मामले में देवरी थाना में दर्ज मामले के नामजद अभियुक्त मंटू यादव ग्राम गोविंदपुर (थाना चकाई, जिला जमुई बिहार) के घर पर सोमवार को इश्तेहार चिपका कर आरोपी मंटू यादव को न्यायालय में उपस्थित होने को कहा गया है. देवरी […]

देवरी : पंचायत चुनाव 2010 के दौरान झाविमो नेत्री के घर पर हुई गोलीबारी के मामले में देवरी थाना में दर्ज मामले के नामजद अभियुक्त मंटू यादव ग्राम गोविंदपुर (थाना चकाई, जिला जमुई बिहार) के घर पर सोमवार को इश्तेहार चिपका कर आरोपी मंटू यादव को न्यायालय में उपस्थित होने को कहा गया है.

देवरी थाना के एसआइ प्रशांत कुमार ने चकाई थाना के एसआइ मुर्तजा खान के सहयोग में आरोपी के गांव पहुंचकर उसके घर में इश्तेहार चिपकाया. एसआइ प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी मंटू यादव फरार चल रहा है.

क्या है मामला : बता दें कि पंचायत चुनाव 2010 में चार दिसंबर को झाविमो नेत्री सह देवरी पूर्वी भाग की जिप सदस्य पद की प्रत्याशी मीरा तिवारी के चुनावी कार्यालय का उद‍्घाटन झाविमो नेता नुनूलाल मरांडी ने किया था. उद्घाटन के बाद नुनूलाल मरांडी खाना खाने के लिए मीरा तिवारी के घर गये थे. तभी भाकपा माओवादियों के तत्कालीन एरिया कमांडर चिराग उर्फ रामचंद्र महतो के नेतृत्व में भाकपा माओवादियों ने जेवीएम नेत्री के घर पर धावा बोलकर गोलीबारी शुरू कर दी.

इस घटना में नुनूनाल मरांडी व मीरा तिवारी बाल-बाल बच गये थे. इस मामले देवरी पुलिस ने तत्कालीन एरिया कमांडर चिराग समेत कई अन्य नक्सलियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था. चकाई थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के मंटू यादव को भी इस मामले आरोपी बनाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें