Advertisement

giridih

  • May 24 2019 1:41AM
Advertisement

सड़क हादसे में एक की मौत

देवरी : चतरो-जमुआ मुख्य मार्ग पर देवरी के जलखरियोडीह स्थित पेट्रोल पंप के पास  गुरुवार की अलसुबह 5.30 बजे हुई सड़क दुर्घटना में भेलवाघाटी की गुनियाथर पंचायत के करिहारी निवासी सरजुल अंसारी (60) की मौत हो गयी. वहीं सरजुल का भाई इस्लाम अंसारी घायल हो गया. घायल इस्लाम अंसारी को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, देवरी भेजवाया गया.

बताया जाता है कि भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के करिहारी निवासी इसलाम अंसारी अपने भाई सरजुल का उपचार करवाने के लिए बाइक से बजटो जा रहे थे. इसी क्रम में चतरो-जमुआ मुख्य मार्ग पर जलखरियोडीह के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही एक पिकअप वैन ने धक्का मार दिया. घटना में सरजुल की मौत मौके पर हो गयी.

इधर, धक्का मारने के बाद पिकअप वैन का चालक वाहन को भगाने लगा. लेकिन ग्रामीणों द्वारा पीछा किये जाने पर चतरो के पास पिकअप वैन को छोड़कर ड्राइवर व खलासी भाग निकले. इधर घटना की सूचना पर देवरी के थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया. लेकिन मृतक के परिजन मुआवजा की मांग को लेकर शव को उठाने से रोक दिया.

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह 7.15 बजे से चतरो-जमुआ मार्ग को जाम कर दिया गया. थाना प्रभारी उत्तम उपाध्याय द्वारा समझाने के बाद ग्रामीण मानें और 8.30 बजे शव को उठाया गया. इसके बाद आवागमन शुरू हुआ. थाना प्रभारी द्वारा मृतक के परिजनों को पांच हजार का आर्थिक सहयोग दिया गया. घटना के बाद परसाटांड़ पंचायत के पंसस रउफ अंसारी, शमीम अंसारी, सलीम अंसारी आदि लोगों ने जलखरियोडीह स्थित पेट्रोल पंप के पास स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की है.

इधर, मृतक सरजुल अंसारी की पत्नी जहिमा खातून ने देवरी थाना में आवेदन देकर पिकअप वैन (जेएच 02 टू एए 1731) के मालिक व चालक के विरुद्ध तेजी एवं लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए धक्का मार देने का आरोप लगाया है. इस संबंध में देवरी के थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement