25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगलगी में दो भाइयों की गृहस्थी जली

घटना बिरनी थाना क्षेत्र के मंझलाडीह गांव की बिरनी : बिरनी थाना अंतर्गत मंझलाडीह निवासी नीरो महतो व रूपु महतो के खपरैलनुमा मकान में गुरुवार की अलसुबह करीब चार बजे अचानक आग लग गयी. घटना में दोनों के घर में रखे तीन लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया. आग लगने के कारणों का […]

घटना बिरनी थाना क्षेत्र के मंझलाडीह गांव की

बिरनी : बिरनी थाना अंतर्गत मंझलाडीह निवासी नीरो महतो व रूपु महतो के खपरैलनुमा मकान में गुरुवार की अलसुबह करीब चार बजे अचानक आग लग गयी. घटना में दोनों के घर में रखे तीन लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. भुक्तभोगी नीरो महतो ने बताया कि अगलगी की इस घटना में 35 क्विंटल चावल, सोना-चांदी के जेवरात, 13 हजार नकद, बर्तन, कपड़ा, कागजात, पलंग व साइकिल जल कर राख हो गया.

उन्होंने बताया कि अलग-अलग कमरे में उनके परिवार तथा रूपु महतो के परिवार के लोग सोये हुए थे. सुबह करीब चार बजे देखा कि घर से धुआं निकल रहा है. हो-हल्ला करने पर लोग जुटे और सभी लोगों को घर से बाहर निकाला. कुएं में डीजल पंप लगाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया.

हालांकि तब तक आग पूरे घर में फैल चुकी थी. ग्रामीणों ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया. भुक्तभोगी ने घटना की जानकारी बीडीओ व बिरनी थाना को दी. बिरनी के बीडीओ संदीप मधेशिया ने कहा कि पीड़ित परिजन को मुआवजा दिलाया जायेगा. तत्काल पीड़ित परिजनों को चावल मुहैया कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें