Advertisement

giridih

  • May 24 2019 1:13AM
Advertisement

जीत के जश्न में डूबे कार्यकर्ता जम कर हुई आतिशबाजी

गिरिडीह : कोडरमा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के विजयी होने के बाद कार्यकर्ता उत्साहित दिखे. बाजार समिति मुख्य गेट के बाहर दोपहर से ही भाजपा कार्यकर्ताओं का जुटान होना शुरू हो गया था. जैसे-जैसे रूझानों में भाजपा प्रत्याशी को बढ़त मिलती जा रही थी. वैसे-वैसे ही कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता जा रहा था. बाजार समिति मुख्य गेट के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक-दूसरे को मिठाई खिला कर बधाई दी जा रही थी.

वहीं कई कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े के साथ बाजार समिति मुख्य गेट के बाहर पहुंचे हुए थे. जीत के जश्न के बाद कार्यकर्ताओं ने जम कर डांस भी किया. वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी भी की जा रही थी. अन्नपूर्णा देवी के विजयी होने के बाद शहरी क्षेत्र में भी भाजपा कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखने को मिला. जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मना रहे थे और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दे रहे थे.

शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर डीजे की धुन पर भी कार्यकर्ता थिरकते हुए नजर आये. महिला कार्यकर्ताओं भी उत्साह थी. महिला कार्यकर्ताओं ने भी एक-दूसरे को गुलाल लगाकर जीत की बधाई दी. सबों के जुबां पर मोदी-मोदी का ही नाम था. हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नाम से पूरा इलाका गूंज उठा.


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement