30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाइन होटल के रसोइया की मौत, हंगामा

आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को किया जाम बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड झरीपुल के पास नागराज लाइन होटल में कार्यरत रसोइया की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी है. घटना से आक्रोशित लोगों ने होटल में तोड़-फोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया. बाद में जीटी रोड को जाम कर दिया. स्थानीय […]

आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को किया जाम

बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड झरीपुल के पास नागराज लाइन होटल में कार्यरत रसोइया की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी है. घटना से आक्रोशित लोगों ने होटल में तोड़-फोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया. बाद में जीटी रोड को जाम कर दिया. स्थानीय प्रशासन की पहल पर शाम को जाम हटाया गया. मृतक रसोइया 53 वर्षीय भरत यादव है.
बताया जाता है कि बगोदरडीह निवासी भरत यादव पिछले दस वर्षों से झरी पुल स्थित नागराज होटल में बतौर रसोइया काम कर रहा था. जहां हर दिन की तरह मंगलवार की रात को वह होटल में ही काम करके खाना खाने के बाद सोने चला गया. बुधवार की सुबह जब भरत नहीं उठा तो होटल के कर्मी उसे उठाने गये तो वह उठा नहीं.
इसकी सूचना होटल मालिक अभय भगत को दी गयी. सूचना पर होटल मालिक रसोइया के पुत्र के साथ होटल पहुंचा और रसोइया को लेकर बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने रसोइया को मृत घोषित कर दिया. बाद में शव को लेकर होटल मालिक रसोइया के घर बगोदरडीह पहुंचा. शव के गांव पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया.
आक्रोशित लोगों ने होटल में की तोड़-फोड़ : घटना के बाद आक्रोशित लोग शव को लेकर होटल पहुंचे. जहां जमकर हंगामा किया. इस दौरान होटल में तोड़-फोड़ भी की. घटना की सूचना बगोदर पुलिस को मिलते ही थाना के सअनि अजय कुमार सिंह समेत पुलिस बल के जवान पहुंचे और लोगों को शांत कराया. इस दौरान होटल में काम करनेवाले अन्य कर्मियों के साथ भी मारपीट की गयी.
ग्रामीणों ने किया सड़क जाम : इधर इस घटना को लेकर लोगों का आक्रोश धीरे-धीरे बढ़ता रहा और शाम पांच बजे आक्रोशित ग्रामीणों ने होटल के समीप जीटी रोड को दोनों और से जाम कर दिया गया. लोग होटल मालिक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. जाम की सूचना पर बगोदर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह, बगोदर के पूर्व विधायक विनोद सिंह, प्रमुख मुस्ताक अंसारी, संदीप जयसवाल, सरबर खान समेत अन्य लोग पहुंचे और लोगों को शांत कराते हुए शाम छह बजे सड़क जाम को हटाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें