24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संदेहास्पद स्थिति में गर्भवती की मौत, दहेज हत्या का आरोप

मामला राजधनवार थाना क्षेत्र के ढाब दो मुहानी का राजधनवार : राजधनवार थाना क्षेत्र के ढाब (दो मुहानी) गांव में मंगलवार देर रात को संदेहास्पद स्थिति में एक गर्भवती की मौत हो गयी. मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. धनवार पुलिस बुधवार को शव को कब्जे में […]

मामला राजधनवार थाना क्षेत्र के ढाब दो मुहानी का

राजधनवार : राजधनवार थाना क्षेत्र के ढाब (दो मुहानी) गांव में मंगलवार देर रात को संदेहास्पद स्थिति में एक गर्भवती की मौत हो गयी. मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. धनवार पुलिस बुधवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मृतका नजमा खातून (22) के पिता देवरी थाना क्षेत्र के नावाडीह निवासी मो. यूसुफ ने बताया कि 27 अप्रैल 2017 को उन्होंने अपनी बेटी नजमा की शादी धनवार थाना क्षेत्र के ढाब दो मुहानी निवासी जमरुद्दीन अंसारी के पुत्र मो. आसीन उर्फ बबलू के साथ करायी थी. शादी के कुछ ही दिन बाद से ही ससुराल वाले मोटरसाइकिल और नकद एक लाख रुपये के लिए नजमा को प्रताड़ित करने लगे थे.
बेटी की शिकायत पर गांव से कुछ गण्यमान्य लोगों को लेकर एक बार उसके ससुराल भी गये थे, लेकिन बेटी के ससुराल वालों ने किसी को नजमा से मिलने तक नहीं दिया. मांगें पूरी नहीं करने पर ही ससुरालवालों ने उसकी बेटी की हत्या कर दी होगी.
मंगलवार देर रात को ही गांव वालों से ही बेटी की मौत की सूचना मिली. वहां जाने पर देखा कि घर के अंदर नजमा का शव पड़ा हुआ था और ससुरालवाले फरार थे. मृतका के पिता ने हत्या का आरोप दामाद मो. आसीन, समधी जमरुद्दीन अंसारी के अलावा धनवार के ही हूंडराटांड़ निवासी मृतका के नंदोई मुस्लिम अंसारी और ननद पर लगाया है.
थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह ने कहा कि मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि अभी तक आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें