31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग से दुष्कर्म, पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजी गयी लड़की बिरनी थाना क्षेत्र की घटना बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना दो मई की बतायी जा रही है. सोमवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी में लड़की का […]

मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजी गयी लड़की

बिरनी थाना क्षेत्र की घटना

बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना दो मई की बतायी जा रही है. सोमवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी में लड़की का कहना है कि दो मई की दोपहर दो बजे वह चापाकल से पानी लाने जा रही थी. इस बीच उसी के गांव का मुकेश मंडल उसके पास आया और पूछने लगा कि घर में कौन-कौन है.

जब उसने बताया कि उसके माता-पिता बाहर गये हैं तो मुकेश उसकी चोटी को खिंचते हुए उसके ही घर के कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया. लड़की का आरोप है कि जब उसने शोर मचाया तो युवक ने कपड़ा उसके मुंह में ठूंस दिया. कहा कि इस दौरान शोर सुनकर उसके गांव की दो महिलाएं पहुंची और उसे बचाने की बजाय उसके घर के दरवाजे को बाहर से ही बंद कर दिया.

आधे घंटे के बाद जब युवक ने दरवाजा खोलने को कहा तो दोनों महिलाओं ने दरवाजा खोल दिया, जिसके बाद युवक मुकेश भाग गया. दूसरे दिन जब उसके माता-पिता घर आये तो उसने सारी घटना की जानकारी दी. लड़की का आरोप है कि जब उसके पिता मुकेश से पूछने उसके घर गये तो आरोपी के भाई बबलू मंडल, प्रदीप मंडल ने पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. धमकी दिये जाने से उसका परिवार डर गया. बाद में छुपते हुए वे लोग थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज करायी.

इधर थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा ने कहा कि लड़की के आवेदन पर प्राथमिकी (कांड संख्या 72/19) दर्ज की गयी है. मामले में दुष्कर्म के आरोपी मुकेश के अलावा धमकी देने वाले दोनों लोगों तथा दो महिला संजू देवी (पति संतोष मंडल) व कविता देवी (पति गुरुसहाय मंडल) को नामजद किया गया है. कहा कि लड़की का बयान बाल कल्याण समिति के समक्ष भी दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें