38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आंधी में दो भाई छत से गिरे, एक की मौत

डुमरी प्रखंड की भरखर पंचायत के घुटियागड्ढा गांव की घटना घर में था गृहप्रवेश का कार्यक्रम आंधी को देख दोनों भाई छत पर चढ़े थे बाजा उतारने डुमरी : सोमवार शाम अचानक आयी तेज आंधी ने डुमरी में एक परिवार में चल रहे गृहप्रवेश की खुशी को मातम में बदल दिया. छत से गिरने से […]

डुमरी प्रखंड की भरखर पंचायत के घुटियागड्ढा गांव की घटना

घर में था गृहप्रवेश का कार्यक्रम
आंधी को देख दोनों भाई छत पर चढ़े थे बाजा उतारने
डुमरी : सोमवार शाम अचानक आयी तेज आंधी ने डुमरी में एक परिवार में चल रहे गृहप्रवेश की खुशी को मातम में बदल दिया. छत से गिरने से एक भाई की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि प्रखंड की भरखर पंचायत के घुटियागड्ढा निवासी ईश्वर महतो के घर में गृह प्रवेश का कार्यक्रम चल रहा था.
शाम करीब पांच बजे तेज आंधी को देखकर उसका 30 वर्षीय पुत्र निर्मल महतो और उसका छोटा भाई अजय महतो(26) घर की दो मंजिला छत में लगे बाजा को उतारने के लिए चढ़े. इसी दौरान दाेनों भाई पहले तल्ले की छत पर जा गिरे. इस घटना में निर्मल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि अजय गंभीर रूप से घायल हो गया. अजय को परिजनों ने तत्काल डुमरी के मीना जनरल अस्पताल में भर्ती कराया.
वहां उसकी गंभीर स्थिति को देख रांची रेफर कर दिया गया है. इधर, इसी गांव के पति महतो की पत्नी सुकनी देवी (60) भी गंभीर रूप से घायल हो गयी. वह घर के पास खड़ी थी, तभी तेज आंधी के कारण वह जमीन पर जोर से गिर पड़ी. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए डुमरी के मीना जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
वहीं इसी पंचायत के उरदांगू गांव निवासी नन्हकू महतो की गोशाला भी धराशायी हो गयी, जिसमें दबकर एक बैल की मौत हो गयी. इसके अलावा प्रखंड क्षेत्र के कई गावों में इस आंधी ने कहर बरपाया है. कई घरों के छप्पर उड़ गये तो कई जगह पेड़ गिर गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें