29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

युवक की मौत, तीन घायल

देवरी : खरगडीहा-खिजुरी मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के चितरोकुरहा के पास ऑटो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गये. घटना सोमवार की सुबह करीब 3.30 बजे की है. मृतक की पहचान देवरी थाना क्षेत्र के चिकनाडीह गांव निवासी भुनेश्वर पंडित के […]

देवरी : खरगडीहा-खिजुरी मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के चितरोकुरहा के पास ऑटो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गये. घटना सोमवार की सुबह करीब 3.30 बजे की है. मृतक की पहचान देवरी थाना क्षेत्र के चिकनाडीह गांव निवासी भुनेश्वर पंडित के पुत्र राजू पंडित (21 वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं घायलों में प्रमोद पंडित (19 वर्ष) व प्रेम मंडल (35 वर्ष) शामिल हैं.

बताया जाता है कि देवरी के चिकनाडीह गांव के लोकनाथ पंडित के पुत्र मुकेंद्र पंडित की बरात चिकनाडीह से चितरोकुरहा गांव आयी थी. राजू पंडित अपने दो अन्य साथी प्रमोद पंडित व प्रेम मंडल के साथ अपने बाइक से चितरोकुरहा बरात आया था. भोजन के बाद तीनों उसी बाइक से चिकनाडीह लौट रहे थे. लौटने के क्रम में खरगडीहा – खिजुरी मुख्य मार्ग पर चितरोकुरहा गांव के पास बाइक की टक्कर ऑटो से हो गयी. इससे अनियंत्रित ऑटो भी सड़क किनारे गड्ढा में उतर गया.

इस घटना में राजू पंडित की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि बाइक पर सवार प्रमोद पंडित व प्रेम मंडल गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को इलाज के लिए जमुआ ले जाया गया, जहां से रांची ले जाया गया. ऑटो का चालक भी घायल हो गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही देवरी के थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में देवरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया.

इकलौता पुत्र था राजू, एक माह पहले आया घर : सड़क हादसे में मृत 21 वर्षीय युवक राजू पंडित चिकनाडीह गांव निवासी भुनेश्वर पंडित का इकलौता पुत्र था. एक वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था. उसकी मौत से चिकनाडीह में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. राजू मुंबई में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहा था. वह अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. एक माह पूर्व वह अपने चचेरे भाई की शादी में घर आया हुआ था. तब से यहीं था.
गांव में मचा कोहराम : राजू पंडित का शव पोस्टमार्टम के बाद दोपहर दो बजे गांव पहुंचा तो गांव में कोहराम मच गया. परिजनों के विलाप से गांव का माहौल गमगीन हो गया. गांव से समाजिक कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें