33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग तेज

देवरी : देवरी थाना क्षेत्र के कोशोगोंदोदिघी गांव स्थित कुआ में में 20 वर्षीय विवाहिता रूपा देवी (पति संतोष साव) का शव कुंआ के मामले में देवरी थाना में दर्ज (कांड संख्या 09/19) के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की तेज हो गयी है. शनिवार को देवरी स्थित भाकपा माले के पार्टी कार्यालय में पार्टी […]

देवरी : देवरी थाना क्षेत्र के कोशोगोंदोदिघी गांव स्थित कुआ में में 20 वर्षीय विवाहिता रूपा देवी (पति संतोष साव) का शव कुंआ के मामले में देवरी थाना में दर्ज (कांड संख्या 09/19) के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की तेज हो गयी है.

शनिवार को देवरी स्थित भाकपा माले के पार्टी कार्यालय में पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य उसमान अंसारी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हत्या के इस मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 23 मई के बाद हत्या के शिकार विवाहिता के परिजनों के साथ देवरी थाना के समक्ष धरना प्रर्दशन किया जाएगा. कहा कि देवरी पुलिस इस मामले में शिथिलता बरत रही है.

घटना के तीन माह से अधिक समय व्यतीत हो चुका है. इस मामले में वरीय पदाधिकारियों द्वारा पर्यवेक्षण कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है. लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. प्रेसवार्ता में मौजूद मृतका के पिता विनोद साव ने बताया की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देवरी थाना के साथ-साथ वरीय पुलिस पदाधिकारियों के कार्यालय का चक्कर लगाने के बाद भी अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

मौके पर भाकपा माले के जिला कमिटी सदस्य रामकिशुन यादव, युनुस अंसारी, सचिन कुमार यादव, रातुल कुमार राणा आदि उपस्थित थे. इस बावत देवरी के थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय ने बताया की मामले की अनुसंधान जारी है. इस मामले में अब तक रिपोर्ट टू प्राप्त नहीं हुआ है. रिपोर्ट टू प्राप्त होते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

विदित हो की इसी वर्ष के 24 जनवरी से कोशोगोंदोदिघी स्थित अपने ससुराल से लापता विवाहिता रूपा देवी का शव 25 जनवरी को गांव के बगल स्थित सिंचाई कूप में पाया गया था. इस मामले मृतका रूपा देवी के दादा बेडोडीह गांव निवासी अर्जुन साव के द्वारा देवरी थाना में आवेदन देकर मृतका के ससुराल वालो के विरुद्ध हत्या का आरोप लगाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें