26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या हुई छह

निमियाघाट में गुरुवार को हुई थी सड़क दुर्घना डुमरी मीना जेनरल अस्पताल में देर रात एक जख्मी ने तोड़ा दम पांच की पूर्व में ही हो चुकी थी मौत डुमरी : निमियाघाट थाना के समीप गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना में मरनेवालो की संख्या छह हो गयी है. गुरुवार देर रात इलाज के दौरान मीना […]

निमियाघाट में गुरुवार को हुई थी सड़क दुर्घना

डुमरी मीना जेनरल अस्पताल में देर रात एक जख्मी ने तोड़ा दम
पांच की पूर्व में ही हो चुकी थी मौत
डुमरी : निमियाघाट थाना के समीप गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना में मरनेवालो की संख्या छह हो गयी है. गुरुवार देर रात इलाज के दौरान मीना जेनरल अस्पताल में गंभीर रूप से घायल एक युवक ने दम तोड़ दिया. पहले ही इस दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि तीन घायलों का इलाज चल रहा था.
निमियाघट पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शुक्रवार को गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया. बता दें कि गुरुवार को धनबाद के केंदुआडीह भुइयां पट्टी से तिलक चढ़ाने गया के बाराचट्टी जा रही जाइलो कार निमियाघाट थाना के समीप जीटी रोड पर अनियंत्रित होकर पलटकर गड्ढे में जा गिरी थी. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि अस्पताल ले जाने के क्रम एक घायल ने दम तोड़ दिया था. इलाज के दौरान देर रात एक युवक की मौत अस्पताल में हो गयी. इससे इस घटना में मरने वालों की संख्या अब छह हो गयी है.
मामला दर्ज : इधर इस मामले में निमियाघाट थाना में केंदुआडीह निवासी विजय भुईयां के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. विजय ने पुलिस को बताया कि चालक आदित्य चौधरी तेज रफ्तार से वाहन चला रहा था. इसी क्रम में अनियंत्रित होकर वाहन तीन-चार बार पलट गया जिससे, मौके पर ही चालक आदित्य चौधरी के अलावा उसपर सवार गोपाल भुईयां, जागो भुईयां, बुधन भुईयां एवं लालू भुईयां की मौत हो गयी.
जबकि शनि मुंडा, राजू भुईयां, हीरा भुईयां व रवींद्र भुईयां घायल हो गये. अस्पताल में इलाज के क्रम में देर रात रवींद्र भुईयां की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें