31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद: मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव : रघुवर

20 हजार लोगों के घरों में पाइप लाइन के माध्यम से शुद्ध पेयजल मिलेगा धनबाद/डुमरी/रांची : भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बलियापुर हाइस्कूल मैदान में और एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में डुमरी के केबी हाई स्कूल मैदान में सभा की. बलियापुर में सीएम ने कहा […]

20 हजार लोगों के घरों में पाइप लाइन के माध्यम से शुद्ध पेयजल मिलेगा
धनबाद/डुमरी/रांची : भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बलियापुर हाइस्कूल मैदान में और एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में डुमरी के केबी हाई स्कूल मैदान में सभा की. बलियापुर में सीएम ने कहा कि बिनोद बिहारी महतो का नारा पढ़ो और लड़ो को भाजपा आगे बढ़ा रही है.
भाजपा ने दलगत भावना से उठ कर बिनोद बिहारी महतो के नाम पर बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल यूनिवर्सिटी खोला. भगवान बिरसा मुंडा को भी सम्मान दिया. 25 करोड़ रुपये से स्वतंत्रता आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों की स्मृति बनाने की पहल की जा रही है. कांग्रेस ने 55-60 साल राज किया, लेकिन गांवों में बुनियादी समस्याएं बनी हुई हैं. वहीं नरेंद्र मोदी ने सड़कों का जाल बिछा दिया. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव है.
श्री दास ने कहा कि सिंदरी शहरीकरण के माध्यम से 298 करोड़ की लागत से पाइप लाइन बिछायी जा रही है, जिससे 20 हजार लोगों के घरों में पाइप लाइन के माध्यम से शुद्ध पेयजल मिलेगा. मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश का सच्चा चौकीदार है. विपक्ष झूठा गठबंधन बनाकर लोगों को ठग रहा है. सच्चा भारतीय होने के नाते मैंने झामुमो छोड़ा.
डुमरी के केबी स्कूल मैदान में सीएम ने कहा कि झामुमो आज तक आदिवासी मूलवासी को ठग कर मतपेटी भरता रहा है. मतपेटी भरने के बाद अर्थपेटी बनाने का काम जेएमएम करता रहा है. सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने कहा कि पूरा विश्व नरेंद्र मोदी को दुबारा भारत के पीएम के तौर पर देख रहा है. भारत विश्वगुरु कैसे बने, इसकी चिंता देश के सभी लोग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें