34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह : संवैधानिक अधिकारों का हो रहा हनन : हेमंत सोरेन

भाजपा जनता को सिर्फ सब्जबाग दिखा रही है : बाबूलाल मरांडी गिरिडीह/तोपचांची/रांची : गिरिडीह के जसपुर में गुरुवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी जगरनाथ महतो के पक्ष में चुनावी सभा हुई. मौके पर झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन व झाविमो केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी मौजूद थे. श्री सोरेन ने कहा कि […]

भाजपा जनता को सिर्फ सब्जबाग दिखा रही है : बाबूलाल मरांडी
गिरिडीह/तोपचांची/रांची : गिरिडीह के जसपुर में गुरुवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी जगरनाथ महतो के पक्ष में चुनावी सभा हुई. मौके पर झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन व झाविमो केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी मौजूद थे. श्री सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता के संवैधानिक अधिकारों का हनन हो रहा है. आज देश में विकट स्थिति है. यह सरकार आदिवासी-मूलवासी के खिलाफ निर्णय ले रही है.
युवा वर्ग बेरोजगारी का दंश झेल रहा है. जनता विकास से वंचित है. हेमंत सोरेन ने आजसू पर भी निशाना साधा. वहीं झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया. आज बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई समेत अन्य समस्याओं से जनता त्रस्त है. भाजपा सिर्फ जनता को सब्जबाग दिखा रही है. ऐसे में सबको एनडीए से सचेत रहने की जरूरत है.
वहीं ताेपचांची के मदयडीह स्थित स्व टेकलाल महतो स्टेडियम में झामुमो प्रत्यशी जगरनाथ महतो के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में हेमंत सोरेन ने कहा कि एनडीए सरकार अधिकार मांगनेवालों को जेल भेजती है. बाबूलाल ने कहा कि हमें मिटाने की बात करनेवाली सरकार को पहले गरीबी मिटानी चाहिए. जगरनाथ महतो ने कहा कि केला में बहुत झमेला है, उस झमेले से बच कर रहें. जगरनाथ कल भी आपका था और आज भी आपका अपना है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें