28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, पसरा मातम

भेलवाघाटी की चहाल पंचायत के खोटो गांव का रहनेवाला था मृतक ससुराल जाने के लिए रात को निकला था बाइक लेकर चकाई थाना क्षेत्र के घुठिया मोड़ पर जानवर को बचाने के चक्कर में गिरा देवरी : देवरी प्रखंड अंतर्गत भेलवाघाटी थाना क्षेत्र की चहाल पंचायत के खोटो गांव निवासी चड्डे टुडू के पुत्र सिरिल […]

भेलवाघाटी की चहाल पंचायत के खोटो गांव का रहनेवाला था मृतक

ससुराल जाने के लिए रात को निकला था बाइक लेकर
चकाई थाना क्षेत्र के घुठिया मोड़ पर जानवर को बचाने के चक्कर में गिरा
देवरी : देवरी प्रखंड अंतर्गत भेलवाघाटी थाना क्षेत्र की चहाल पंचायत के खोटो गांव निवासी चड्डे टुडू के पुत्र सिरिल टुडू (24) की मौत सोमवार की रात सड़क हादसे में हो गयी. बताया जाता है कि रात को सिरिल ससुराल जाने के लिए घर से निकला था.
इसी क्रम में सरौन-बक्शीला मुख्य मार्ग पर चकाई थाना क्षेत्र के घुठिया मोड़ के पास करीब 10 बजे जानवर को बचाने के क्रम में बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वह बाइक से गिर गया. इस घटना में घटनास्थल पर सिरिल की मौत हो गयी. इधर युवक की मौत से खोटो में मातम पसर गया है.
मौत के मामले में प्राथमिकी दर्ज : देवरी.सोमवार को देवरी थाना क्षेत्र के गिद्धाटांड़ के पास सड़क हादसे में शिवम टुडू उर्फ लक्ष्मण (19) की मौत के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मृतक के भाई सुनील टुडू ने अज्ञात वाहन के चालक पर लापरवाही से वाहन चलाते हुए धक्का मार देने का आरोप लगाया है.
पोस्टमार्टम के बाद बाद मंगलवार की दोपहर में छात्र का शव गांव पहुंचते ही मातम पसर गया. बता दें कि सोमवार को दोपहर में पथराटांड़ (चतरो) बेंगाबाद मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के गिद्धाटांड़ के पास अज्ञात वाहन की चपेट आने से भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के गोड़धोवा गांव निवासी मांझी टुडू का पुत्र शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया था. सूचना पर देवरी पुलिस एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें