29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तिसरी : अब तक हुए चुनाव में पिछड़ रही है भाजपा : बाबूलाल

रांची/तिसरी : झाविमो सुप्रीमो सह कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के झाविमो प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अभी तक हुए सभी चरणों के रुझान से यह पता चलता है कि भाजपा अब तक हुए चुनाव में पिछड़ती नजर आ रही है. कहा कि यह चुनाव पूंजीपतियों के विरुद्ध है. क्योंकि नरेंद्र मोदी की संगत अमीर और […]

रांची/तिसरी : झाविमो सुप्रीमो सह कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के झाविमो प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अभी तक हुए सभी चरणों के रुझान से यह पता चलता है कि भाजपा अब तक हुए चुनाव में पिछड़ती नजर आ रही है. कहा कि यह चुनाव पूंजीपतियों के विरुद्ध है. क्योंकि नरेंद्र मोदी की संगत अमीर और पूंजीपतियों से है, जबकि राहुल गांधी गरीबों के लिए हैं.
श्री मरांडी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस बूथ पर आदिवासियों और मुस्लिमों की संख्या ज्यादा है, उस बूथ की इवीएम में खराबी नजर आयी है.
इससे लोगों को समय से वोट देने में परेशानी हुई है और वैसी जगहों पर ही सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं. कहा कि यह सब भाजपा सरकार की सोची-समझी साजिश है. ये बातें श्री मरांडी ने तिसरी प्रखंड स्थित अपने आवास कोदइबांक में बूथ नंबर 114 पर वोट देने के बाद पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा की सरकार से लोग त्रस्त हैं और इस चुनाव के बाद भाजपा का सफाया तय है.
उन्होंने कई बूथों पर इवीएम की खराबी की शिकायत आने पर फोन पर अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि मशीन खराब होने की जहां-जहां पर शिकायत है, वहां के कार्यकर्ता डटे रहें और तब-तक किसी भी मतदान कराने वाले कर्मियों को वहां से जाने न दें, जब तक सभी लोग अपना मतदान न कर लें.
उन्होंने इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से भी की. इसके पूर्व श्री मरांडी रविवार की देर शाम कोदईबांक पहुंचे और पत्रकारों से कई मुद्दों पर बातचीत भी की. सोमवार को उनकी माता हर्सो मुर्मू भी मतदान कर उनसे बातचीत की. श्री मरांडी ने अपने अनुज नुनूलाल मरांडी के साथ सुबह 8:55 बजे मतदान किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें