38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह :गड्ढे में मिली युवक की लाश, हंगामा

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरसिंगरायडीह गांव के एक गड्ढे में सोमवार सुबह एक युवक की लाश मिलने के बाद हंगामा हो गया. मृतक के परिजनों ने थाना पहुंच कर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया, वहीं दोपहर में जरियागादी के कई घरों में जम कर तोड़फोड़ भी की. मृतक की पहचान जरियागादी […]

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरसिंगरायडीह गांव के एक गड्ढे में सोमवार सुबह एक युवक की लाश मिलने के बाद हंगामा हो गया. मृतक के परिजनों ने थाना पहुंच कर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया, वहीं दोपहर में जरियागादी के कई घरों में जम कर तोड़फोड़ भी की.

मृतक की पहचान जरियागादी निवासी राजेंद्र ठाकुर (40) के तौर पर की गयी. सूचना पर मृतक के घरवाले पहुंचे और इसकी सूचना प्रशिक्षु आइपीएस नाथू सिंह मीणा और पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर को दी गयी.

सूचना पर महतोडीह पिकेट से सअनि राधेश्याम झा पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया. इस बीच राजेंद्र के परिजन व दर्जनों गांववाले थाना आ धमके और जरियागादी के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. आरोप लगाते हुए लोग थाना परिसर में ही बैठ गये.

लोगों का कहना था कि राजेंद्र की हत्या कुछ दिनों पूर्व हुए विवाद को लेकर की गयी है. मृतक परिवार के लोगों से प्रशिक्षु आइपीएस नाथू सिंह मीणा व पुलिस निरीक्षक आरएम ठाकुर ने बात की. पुलिस पदाधिकारियों ने लोगों को समझाया और कहा कि जांच के बाद अग्रतर कार्रवाई की जायेगी.

बीच सड़क पर शव रख किया जाम: वहीं, सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद राजेंद्र के शव को लेकर उनके परिजन जरियागादी पहुंचे और शव को गांव की सड़क के बीचों-बीच रख कर हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित लोग गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस दौरान लोग फागु महतो, बिशनु महतो, सुधीर यादव, प्रेम यादव, कमल यादव समेत 7-8 घरों में आ घुसे और तोड़-फोड़ शुरू कर दी.

इधर, झारियागादी के एक घर में हमले की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी. इसके बाद हंगामा शांत हुआ. शाम को प्रशिक्षु आइपीएस भी मामले की जांच करने गांव पहुंचे. प्रशिक्षु आइपीएस उन घरों में भी गये, जिनके यहां तोड़फोड़ की गयी थी. पुलिस ने साफ कहा कि कानून को कोई भी हाथ में नहीं ले.

मृतक की मां ने दर्ज करायी शिकायत: घटना के बाद मृतक की मां शांति देवी ने थाना में शिकायत दर्ज करायी है.

जिसमें कहा है कि रविवार रात को उसके पुत्र के बारे में जानकारी लेने के लिए तितू यादव, गेंदो यादव, पांडे यादव, कमल यादव, गुड‍्डू यादव, गुलाब यादव, सुरेश यादव, मुकेश यादव, चिकू यादव, रतन यादव उसके घर आये थे. शांति ने आरोप लगाया कि इन्हीं लोगों ने उनके बेटे को मारा है. वहीं, पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी मिल सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें