23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गड्ढे में मिली युवक की लाश, हंगामा-तोड़फोड़

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित हरसिंगरायडीह गांव के एक गड्ढे में सोमवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने के बाद जमकर हंगामा हुआ. मृतक के परिजनों ने थाना पहुंचकर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया, वहीं दोपहर में झरियागादी के कई घरों में जमकर तोड़-फोड़ भी की. इस घटना के बाद इलाके […]

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित हरसिंगरायडीह गांव के एक गड्ढे में सोमवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने के बाद जमकर हंगामा हुआ. मृतक के परिजनों ने थाना पहुंचकर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया, वहीं दोपहर में झरियागादी के कई घरों में जमकर तोड़-फोड़ भी की.

इस घटना के बाद इलाके में पुलिस की तैनाती कर दी गयी और काफी मशक्क्त के बाद लोगों को समझाया गया. सोमवार की सुबह लाश मिलने के बाद मृतक की पहचान झरियागादी निवासी 40 वर्षीय राजेंद्र ठाकुर (पिता स्व देवा ठाकुर) के तौर पर की गयी.

सूचना पर मृतक के घरवाले पहुंचे और इसकी सूचना प्रशिक्षु आइपीएस नाथू सिंह मीणा व पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर को दी गयी. सूचना पर महतोडीह पिकेट से सअनि राधेश्याम झा पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया. इस बीच राजेंद्र के परिजन व दर्जनों गांववाले थाना आ धमके और जरियागादी के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया.

आरोप लगाते हुए लोग थाना परिसर में ही बैठ गये. लोगों का कहना था कि राजेंद्र की हत्या कुछ दिनों पूर्व हुए विवाद को लेकर की गयी है. मृतक परिवार के लोगों से प्रशिक्षु आइपीएस नाथू सिंह मीणा व पुलिस निरीक्षक आरएम ठाकुर ने बात की. पुलिस पदाधिकारियों ने लोगों को समझाया और कहा कि जांच के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें