29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिशु की मौत पर परिजनों का क्लिनिक में हंगामा

सरिया के हेमंती मेमोरियल क्लिनिक का मामला हजारीबाग रोड : सोमवार को सरिया के काला रोड निवासी पिंटू ठठेरा के नवजात शिशु की मौत इलाज के लिये हजारीबाग ले जाने के दौरान हो गयी. शिशु की मौत के बाद परिजनों ने सरिया काला रोड स्थित हेमंती मेमोरियल क्लिनिक में जमकर हंगामा किया. परिजन क्लिनिक के […]

सरिया के हेमंती मेमोरियल क्लिनिक का मामला

हजारीबाग रोड : सोमवार को सरिया के काला रोड निवासी पिंटू ठठेरा के नवजात शिशु की मौत इलाज के लिये हजारीबाग ले जाने के दौरान हो गयी. शिशु की मौत के बाद परिजनों ने सरिया काला रोड स्थित हेमंती मेमोरियल क्लिनिक में जमकर हंगामा किया. परिजन क्लिनिक के गेट पर धरना पर बैठ गये. बाद में मामले की सूचना पर सरिया पुलिस पहुंची.

मृतक नवजात के पिता पिंटू ठठेरा का कहना था कि 10 दिनों पूर्व जन्म लिये बच्चे की तबीयत अचानक खराब हो गयी, जिसे इलाज के लिये हेमंती मेमोरियल क्लिनिक लाया गया. यहां पर डॉक्टर उपलब्ध नहीं था. क्लिनिक के संचालक राजेंद्र प्रसाद मंडल ने बच्चे की स्थिति देखते हुए अपने एंबुलेंस से हजारीबाग भेजा, पर ऑक्सीजन बगोदर जाते जाते ही खत्म हो गया.

परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन खत्म होने क बाद ड्राइवर को जल्दी जल्दी सीधे हजारीबाग ले जाने का आग्रह परिजनों ने किया, पर ड्राइवर सीधे रास्ते से हजारीबाग ले जाने की बजाय बरही होकर जाने लगा. अधिक विलंब होने व ऑक्सीजन खत्म होने के कारण बच्चे की रास्ते में ही मौत गयी.

इधर मामले की सूचना पाकर मुखिया प्रतिनिधि फागु पंडित, भाजयुमो नेता छोटू मंडल, बिनोद मंडल, बिनोद ठाकुर आदि पहुंचे और इस घटना को लापरवाही का नतीजा बताया. इस बीच सरिया पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस चालक परसाबाद निवासी सूरज चौधरी को हिरासत मे ले लिया. वहीं कुछ लोगों द्वारा मामले को सलटने का प्रयास किया जा रहा था. समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष व पुलिस मौके पर मौजूद थे.

क्या कहते हैं क्लिनिक संचालक : हेमंती मेमोरियल क्लिनिक के संचालक राजेंद्र प्रसाद मंडल ने कहा कि मेरे यहां आज सुबह बच्चे को लाया गया था. क्लिनिक में डॉक्टर नहीं रहने के कारण बच्चे को एंबुलेंस से हजारीबाग भेजा था. आगे की जानकारी उन्हें नहीं है. सरिया थाना प्रभारी बिंदेसरी दास ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें