28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सात वर्षों से ढिबरी युग में जी रहा बंडिया गांव

वर्ष 2012 को गांव में शुरू हुई थी बिजली आपूर्ति एक सप्ताह बाद ही ट्रांसफॉर्मर हो गया था खराब देवरी : देवरी प्रखंड की भेलवाघाटी पंचायत अंतर्गत बंडिया गांव में लगा ट्रांसफॉर्मर खराब हो जाने से यहां सात वर्ष से बिजली गुल है. सात सौ की जनसंख्या वाले इस गांव के ग्रामीण संजय हेंब्रम, अजीत […]

वर्ष 2012 को गांव में शुरू हुई थी बिजली आपूर्ति

एक सप्ताह बाद ही ट्रांसफॉर्मर हो गया था खराब
देवरी : देवरी प्रखंड की भेलवाघाटी पंचायत अंतर्गत बंडिया गांव में लगा ट्रांसफॉर्मर खराब हो जाने से यहां सात वर्ष से बिजली गुल है. सात सौ की जनसंख्या वाले इस गांव के ग्रामीण संजय हेंब्रम, अजीत मरांडी, रामाकांत मरांडी, अनिल मरांडी, बोका हांसदा, तालो हेंब्रम, जेठा हेंब्रम, मानिक हेंब्रम आदि ने बताया कि वर्ष 2012 में गांव में बिजली आपूर्ति शुरू की गयी.
महज एक सप्ताह तक विद्युत आपूर्ति होने के बाद गांव में लगा ट्रांसफॉर्मर खराब हो गया. तब से आज तक गांव में बिजली आपूर्ति ठप है.ग्रामीणों के मुताबिक गांव में बिजली आपूर्ति बाधित रहने से काफी परेशानी झेलनी पड़ रही. बच्चे रात में ढिबरी की रोशनी में पढ़ने को मजबूर है.
विद्युत विभाग के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों से कई बार गुहार लगायी जा चुकी है. बावजूद आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है. कई पोल भी टूट चुके है. इस संबंध में विद्युत विभाग के कनीय अभियंता दुर्गेश नंदन सहाय ने बताया कि गांव में बिजली आपूर्ति बाधित रहने की सूचना ग्रामीणों द्वारा अब तक नहीं दी गयी है. अगर बिजली आपूर्ति बाधित है तो खराबी को दूर कर शीघ्र ही बिजली आपूर्ति शुरू करवायी जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें