27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिरनी के युवक की पुणे में मौत

महाराष्ट्र की एक कंपनी में चलाता था हाइवा बिरनी : बिरनी थाना अंतर्गत बेलाटांड़ निवासी 46 वर्षीय हाइवा चालक पंचानंद राम की मौत महाराष्ट्र के पुणे के एक अस्पताल में इलाज के क्रम में बीते रविवार को हो गयी. मंगलवार को मृतक का शव गांव पहुंचते ही क्षेत्र में मातम छा गया. स्थानीय निवासी रामसहाय […]

महाराष्ट्र की एक कंपनी में चलाता था हाइवा

बिरनी : बिरनी थाना अंतर्गत बेलाटांड़ निवासी 46 वर्षीय हाइवा चालक पंचानंद राम की मौत महाराष्ट्र के पुणे के एक अस्पताल में इलाज के क्रम में बीते रविवार को हो गयी. मंगलवार को मृतक का शव गांव पहुंचते ही क्षेत्र में मातम छा गया. स्थानीय निवासी रामसहाय सिंह ने बताया कि पंचानंद राम महाराष्ट्र की एक कंपनी में हाइवा चलाता था.
बीते गुरुवार को हाइवा चलाने के दौरान वह अचानक बेहोश हो गया. सड़क पर हाइवा खड़ा देख वहां के लोगों ने चालक से पूछताछ करने का प्रयास किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उक्त वाहन में लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क कर वाहन के मालिक को सूचना दी गयी. कंपनी के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि चालक अपने सीट पर स्टियरिंग में बेसुध पड़ा है. इसके बाद उसे इलाज के लिए पुणे के मेडी प्वाइंट अस्पताल ले जाया गया.
इलाज के दौरान रविवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया. घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजन पुणे जाकर शव को बेलाटांड़ लाये. मृतक की पत्नी रेखा देवी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उसे तीन पुत्र व एक पुत्री है. मृतक के परिजनों को मुखिया कैलाश मंडल ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें