26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क लूटपाट गिरोह के छह गिरफ्तार

जमुआ, नवडीहा ओपी व बेंगाबाद थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई बेंगाबाद : बेंगाबाद और नवडीहा ओपी क्षेत्र में लगातार लूटकांड की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चलाकर सोमवार की रात को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में बेंगाबाद थाना इलाके के खुरचुट्टा निवासी बालकिशुन प्रसाद वर्मा, […]

जमुआ, नवडीहा ओपी व बेंगाबाद थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

बेंगाबाद : बेंगाबाद और नवडीहा ओपी क्षेत्र में लगातार लूटकांड की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चलाकर सोमवार की रात को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में बेंगाबाद थाना इलाके के खुरचुट्टा निवासी बालकिशुन प्रसाद वर्मा, चितमाडीह पंचायत के नावाहार निवासी विश्वकर्मा मरांडी, राजेश मुर्मू, मोहन बेसरा, बबलु विश्वकर्मा, नवडीहा ओपी क्षेत्र स्थित कुरकुरी पहाड़ी निवासी पिंटू कुमार सिंह शामिल हैं.

इनके पास से लूटी गयी दो बाइक, छह मोबाइल, एक पंजा व मुंह ढकने का मास्क बरामद किया है. यह सफलता जमुआ, नवडीहा ओपी व बेंगाबाद थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली है. बताया जाता है कि नवडीहा व बेंगाबाद थाना इलाके में हाल के दिनों में सड़क लूट की घटनाएं बढ़ गयी थीं.

एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पुलिस पदाधिकारियों को हर हाल में अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था. अपराधियों को पकड़ने के लिए जमुआ पुलिस इंस्पेक्टर विनय कुमार राम के नेतृत्व में एक टीम का भी गठन किया था. टीम में बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार, एएसआइ धर्मेंद्र सिंह व नवडीहा ओपी की पुलिस भी शामिल थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें