26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बौराये ट्रक की चपेट में आकर सब इंस्पेक्टर-दुकानदार गंभीर

बगोदर थाना क्षेत्र स्थित जीटी रोड पर स्थित बेको के मुर्गिया टोंगरी के पास घटी घटना सड़क किनारे जूस दुकान में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक रांची के धुर्वा में स्पेशल ब्रांच में तैनात हैं सब इंस्पेक्टर, धनबाद लोयाबाद के हैं निवासी बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र स्थित जीटी रोड पर स्थित बेको के मुर्गिया टोंगरी […]

बगोदर थाना क्षेत्र स्थित जीटी रोड पर स्थित बेको के मुर्गिया टोंगरी के पास घटी घटना

सड़क किनारे जूस दुकान में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक
रांची के धुर्वा में स्पेशल ब्रांच में तैनात हैं सब इंस्पेक्टर, धनबाद लोयाबाद के हैं निवासी
बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र स्थित जीटी रोड पर स्थित बेको के मुर्गिया टोंगरी के पास अनियंत्रित एक ट्रक ने सड़क किनारे झोपड़ी में चल रही गन्ना का जूस दुकान में जा घुसा. इसमें दुकानदार व जूस पी रहे स्पेशल ब्रांच के एक सब इंस्पेक्टर को चपेट गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना में दो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी है. घायलों का इलाज डुमरी के मीना जेनरल अस्पताल में चल रहा है. सूचना मिलते ही बगोदर थाना के सअनि रजनीश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रक को कब्जे में ले लिया, जबकि चालक व खलासी फरार हाे गये. बताया जाता है कि ट्रक बगोदर से डुमरी की ओर जा रहा था.
दिन करीब 3.30 बजे अनियंत्रित होकर गन्ना जूस दुकान को तोड़ते हुए एक पेड़ से टकराकर रुक गया. बेको निवासी गन्ना जूस विक्रेता जुगाली साव एवं बाइक रोककर जूस पी रहे सब इंस्पेक्टर ध्रुव कुमार यादव इसकी चपेट में आ गये. जुगाली साव को मीना अस्पताल में में प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर कर दिया गया है.
सब इंस्पेक्टर धनबाद के लोयाबाद के रहनेवाले हैं. वह रांची के धुर्वा में स्पेशल ब्रांच में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं, उन्हें बोकारो रेफर कर दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक घटनास्थल से कुछ दूर पीछे औरा बाजार में भी अनियंत्रित हो गया था, जिसमें कई लोग बाल-बाल बच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें