31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगाबाद : सड़क हादसा में वार्ड पार्षद समेत दो की मौत

गिरिडीह-देवघर पथ के कर्णपुरा मोड़ पर स्काॅर्पियो-ऑल्टो में टक्कर पार्षद अमित बरदियार व देवघर के प्रवीण कुमार की हुई मौत घटना में पांच घायल गिरिडीह/बेंगाबाद : बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित गिरिडीह-देवघर एनएच मुख्य मार्ग कर्णपुरा मोड़ पर मंगलवार दोपहर 1.30 बजे स्कॉर्पियो और अॉल्टो कार की आमने – सामने टक्कर में दो लोगों की मौत […]

  • गिरिडीह-देवघर पथ के कर्णपुरा मोड़ पर स्काॅर्पियो-ऑल्टो में टक्कर
  • पार्षद अमित बरदियार व देवघर के प्रवीण कुमार की हुई मौत
  • घटना में पांच घायल

गिरिडीह/बेंगाबाद : बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित गिरिडीह-देवघर एनएच मुख्य मार्ग कर्णपुरा मोड़ पर मंगलवार दोपहर 1.30 बजे स्कॉर्पियो और अॉल्टो कार की आमने – सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी.

स्कॉर्पियो सवार देवघर निवासी प्रवीण कुमार मंडल (38) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, वहीं कार सवार वार्ड पार्षद गिरिडीह शहर के शास्त्रीनगर निवासी अमित बरदियार (38) और उनके भाई अमर बरदियार के साथ बरदियार परिवार के तीन छोटे बच्चे, महिला सहित छह लोग घायल हो गये. घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया. गंभीर रूप से घायल वार्ड पार्षद अमित, अमित की पत्नी रश्मि बरदियार, अमर की पत्नी नीलम बरदियार, अमर के सात वर्षीय पुत्र अंकित व अमर की तीन वर्षीय पुत्री हनी को धनबाद के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

पीएमसीएच पहुंचते ही चिकित्सक ने वार्ड पार्षद अमित को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस दुर्घटना में घायल वार्ड पार्षद अमित का पुत्र अक्षित को इलाज के बाद परिजन उसे घर ले गये. बताया जाता है कि अॉल्टो कार गिरिडीह से देवघर और स्कॉर्पियो देवघर से रांची जा रही थी. कर्णपुरा मोड़ के पास वाहन से नियंत्रण खोने से दोनों वाहनों की सीधी भिड़त हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आॅल्टो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी.

वहीं धक्का लगने के बाद स्कॉर्पियो पलट गयी, जिससे दब कर स्कार्पियों पर बैठे प्रवीण की मौत हो गयी. वाहनों की भिडंत की आवाज सुन कर आसपास के लोग तुरंत ही पहुंचे. घायलों की चीख पुकार और बच्चों के क्रंदन की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए वहां जुट गये. कोई बच्चों को संभालने में लग गया, तो कोई महिलाओं को किनारे कर रहा था.

सूचना मिलने पर पहुंची बेंगाबाद पुलिस ने ग्रामीणों ने सहयोग से अल्टो कार में फंसे अमर बरदियार को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और सभी घायलों को गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों को अस्पताल भेजने के बाद जवानों ने स्कॉर्पियो को सीधा किया, तब जाकर मृतक प्रवीण कुमार मंडल को बाहर निकाला जा सका. वहीं स्कॉर्पियो में एक अन्य सवार देवघर निवासी शंकर साह बाल-बाल बच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें