31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहजन पेड़ से गिर छात्र की मौत

बेंगलुरू में रहकर कर रहा था इंजीनियरिंग की पढ़ाई नौकरी कर रहे पिता से मिलने आया था आसनसोल बेंगाबाद : सहजन तोड़ने पेड़ पर चढ़े एक छात्र की गिरकर मौत हो गयी. बेंगाबाद पंचायत के हाडोडीह निवासी मृतक के चाचा इंदर सिंह ने बताया कि उनके भाई भिखारी सिंह आसनसोल(पश्चिम बंगाल) में नौकरी करते हैं. […]

बेंगलुरू में रहकर कर रहा था इंजीनियरिंग की पढ़ाई

नौकरी कर रहे पिता से मिलने आया था आसनसोल
बेंगाबाद : सहजन तोड़ने पेड़ पर चढ़े एक छात्र की गिरकर मौत हो गयी. बेंगाबाद पंचायत के हाडोडीह निवासी मृतक के चाचा इंदर सिंह ने बताया कि उनके भाई भिखारी सिंह आसनसोल(पश्चिम बंगाल) में नौकरी करते हैं. भाई का पुत्र विशाल सिंह (21 वर्ष) बेंगलुरू में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.
विशाल कुछ दिन पूर्व पिता से मिलने आसनसोल गया था. रविवार की शाम वह अपने क्वार्टर के बगल स्थित एक सहजन पेड़ पर चढ़ा था. इस बीच पेड़ की डाली टूट गयी और वह पेड़ के बगल स्थित नाली के दोनों साइड बनायी गयी दीवार के बीच सिर के बल गिर गया. ऊपर से सहजन की डाली भी उसपर गिर गयी.
आनन-फानन परिजन उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर बेंगाबाद के हाडोडीह में मातम पसर गया. खबर मिलते ही बेंगाबाद से परिजन और रिश्तेदार आसनसोल को रवाना हो गये. सोमवार को आसनसोल में ही छात्र का अंतिम संस्कार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें