Advertisement

giridih

  • Mar 16 2019 2:11AM
Advertisement

कुएं में मिला विवाहिता का शव, मृतका के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

घोड़थंभा : घोड़थंभा ओपी क्षेत्र के अरखांगो गांव में गुरुवार की शाम संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता का शव कुएं से बरामद किया गया. सूचना पर पहुंचे विवाहिता के भाई ने ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर ओपी पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिये गिरिडीह भेज दिया है.

मृतका के भाई राजेश मिस्त्री के आवेदन पर विवाहिता के पति पंकज विश्वकर्मा, गोतनी शकुना देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है. मृतका के भाई राजेश मिस्त्री ने थाना में ओपी में दिये आवेदन में कहा कि गावां थाना क्षेत्र के ग्राम सेरुआ निवासी बालेश्वर मिस्त्री की पुत्री विनिता (32) की शादी लगभग आठ वर्ष पूर्व ओपी क्षेत्र के अरखांगो निवासी बुधन राणा के पुत्र पंकज विश्वकर्मा के साथ हुई थी.

शादी के कुछ दिनों के बाद से ही घरेलू विवाद को लेकर ससुराल वालों ने मारपीट शुरू कर दी थी. कई बार आपसी समझौता कर मामले को सलटाया भी गया था. कहा कि इस बीच इन दोनों को एक पुत्री हुई अभी बच्ची की उम्र चार वर्ष है. कहा कि बहनोई ओडिशा में रहकर बढ़ई का काम करता है. गुरुवार की सुबह ही वह एक अनजान लड़की को अपने साथ लेकर घर लौटा था, जिसकी जानकारी विनीता ने मायके वालों को दोपहर में ही दी थी. आरोप लगाया है कि जब विनीता ने इसका विरोध किया और उक्त लड़की के बारे में पति से पूछताछ की तो बहनोई एवं उसकी भाभी ने बहन(विनीता) के साथ बेरहमी से मारपीट की.

कहा कि इसकी भी जानकारी शाम को विनीता ने मायके वालों को फोन कर बताया था. कहा कि देर शाम को जब बहन के मोबाइल पर संपर्क कर कुशल क्षेम जानना चाहा तो फोन स्विच ऑफ आने लगा. बहनोई के मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह की जानकारी देना मुनासिब नहीं समझा. बताया कि देर रात साढ़े नौ बजे अरखांगो के ही एक रिश्तेदार से सूचना मिली कि उसकी बहन का शव गांव के ही एक कुंए से बरामद किया गया है.

घटना की सूचना मिलने पर घोड़थंभा ओपी ओपी प्रभारी बीके सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शुक्रवार सुबह में गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में मृतका के भाई राजेश मिस्त्री के फर्दबयान पर ओपी में विवाहिता की हत्या कर कुएं में फेंक देने का मामला दर्ज किया गया है. प्राथमिकी में मृतका के पति पंकज विश्वकर्मा, गोतनी शकुना देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement