36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस हुई सख्त तो शांत हुए शरारती छात्र

सरिया स्थित परीक्षा केंद्र संत मैरी पब्लिक स्कूल में 11वीं बोर्ड के छात्रों का उपद्रव पुलिस की सख्ती के बाद नियंत्रण में आया. पुलिस बल की मौजूदगी में परीक्षा ली जा सकी . हजारीबाग रोड/सरिया : सरिया स्थित परीक्षा केंद्र संत मैरी पब्लिक स्कूल में 11वीं बोर्ड की परीक्षा छात्रों के हंगामा के कारण एक […]

सरिया स्थित परीक्षा केंद्र संत मैरी पब्लिक स्कूल में 11वीं बोर्ड के छात्रों का उपद्रव पुलिस की सख्ती के बाद नियंत्रण में आया. पुलिस बल की मौजूदगी में परीक्षा ली जा सकी .

हजारीबाग रोड/सरिया : सरिया स्थित परीक्षा केंद्र संत मैरी पब्लिक स्कूल में 11वीं बोर्ड की परीक्षा छात्रों के हंगामा के कारण एक घंटे विलंब से शुरू हुई. विद्यालय के निदेशक पीयूष सिंह ने कहा कि इस केंद्र पर महज 600 से 700 बच्चों के परीक्षा लेने का संसाधन उपलब्ध हैं, लेकिन विभाग ने बगैर स्कूल प्रबंधन की राय लिये लगभग 14 सौ परीक्षार्थियों का केंद्र बना दिया है. इस कारण कुछ समस्याएं उत्पन्न हुई है.
इसकी लिखित जानकारी उपायुक्त, जिला शिक्षा अधीक्षक गिरिडीह और प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सरिया को दे दी गयी है. उन्होंने इस विद्यालय में परीक्षा लेने में असमर्थता जतायी है. कहा है कि इस घटना में उपद्रवी छात्रों के खिलाफ झारखंड एकेडमिक काउंसिल को भी लिखा जायेगा. विद्यार्थियों की इस करतूत से स्कूल को तीन लाख से भी अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है.
शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई : एसडीपीओ : सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिनोद कुमार महतो ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि यदि स्कूल प्रबंधन की ओर से शरारती तत्वों को चिह्नित कर इसकी लिखित शिकायत की जाती हैं तो दोषियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें