25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी और उसके प्रेमी पर जान मारने के प्रयास की प्राथमिकी

पति के आवेदन पर पत्नी समेत दो अन्य पर मामला दर्ज मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र के खांडीडीह गांव का हीरोडीह : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के प्रयास किया. पति ने पत्नी समेत दो अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र के खांडीडीह गांव […]

पति के आवेदन पर पत्नी समेत दो अन्य पर मामला दर्ज

मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र के खांडीडीह गांव का
हीरोडीह : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के प्रयास किया. पति ने पत्नी समेत दो अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र के खांडीडीह गांव का है. जमुआ प्रखंड के खांडीडीह निवासी एक व्यक्ति ने हीरोडीह थाना में दिये आवेदन में कहा है कि वह दूसरे प्रदेश में मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है. महीनों बाद जब घर लौटा तो उसकी पत्नी को यह नागवार गुजरा.
पत्नी उसके साथ गाली-गलौज व अभद्र व्यवहार करने लगी. बीते नौ मार्च की रात को मेरी पत्नी ने मुझे खाना दिया और जल्दी सोने का दबाव बनाने लगी. कुछ देर बाद मेरी पत्नी देर रात तक किसी से फोन में बात करती रही. इस बीच मेरे नींद में होने का आभास होने पर मेरी पत्नी ने घर का मुख्य दरवाजा खोला. जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक तेजी से दो लोग व मेरी पत्नी कमरे में घुसे और कपड़े में लगे नशीले पदार्थ को सुंघा दिया.
इसके बाद सभी मिलकर उसका गला दबाने लगे, लेकिन वह किसी तरह तीनों के चंगुल से बचकर बाहर निकला और शोर मचाया. जब तक ग्रामीण जुटे दोनों लोग फरार हो चुके थे. आवेदन में कहा कि मेरी पत्नी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और मुझे रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश के तहत रास्ते से हटाने का प्रयास किया गया. कहा कि जब ग्रामीणों ने उसकी पत्नी से पूछताछ की तो उसने दो लोगों के बारे में जानकारी दी. हालांकि, इस बीच अल सुबह उसकी पत्नी भी घर से फरार हो गयी. आवेदन पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें