28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीरटांड़ : नाबालिग प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

पीरटांड़ : कच्ची उम्र में प्रेम हुआ और जब शादी में उम्र बाधा बनी, तो प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी. घटना पीरटांड़ थाना इलाके के देवानडीह गांव की है. मृतकों में देवानडीह के टोला भेलवाडीह का 13 वर्षीय किशोर और व झरहा गांव निवासी 12 साल की लड़की है. दोनों के शव देवनडीह […]

पीरटांड़ : कच्ची उम्र में प्रेम हुआ और जब शादी में उम्र बाधा बनी, तो प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी. घटना पीरटांड़ थाना इलाके के देवानडीह गांव की है. मृतकों में देवानडीह के टोला भेलवाडीह का 13 वर्षीय किशोर और व झरहा गांव निवासी 12 साल की लड़की है.
दोनों के शव देवनडीह गांव के बगल के जंगल में शनिवार की सुबह छह बजे मिले. सुबह देवानडीह गांव की एक महिला जंगल की ओर गयी थी. वहां एक ही स्थान पर दोनों नाबालिग को गिरा हुआ देख कर उसने शोर मचाया तो गांव के लोग जुटे. ग्रामीण जब पहुंचे तो देखा कि लड़की की मौत हो चुकी है, जबकि लड़के की सांस चल रही थी. लोग लड़के को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रही रहे थे कि उसने भी दम तोड़ दिया.
घटनास्थल पर ग्रामीणों को एक प्लास्टिक में जहर मिला. इससे स्पष्ट हो गया कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है. इसकी सूचना दोनों के परिजनों के साथ पुलिस को दी गयी. सूचना पर पीरटांड़ थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार राय, अनि अनीश पांडेय और सअनि राम बिनोद सिंह पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिये गिरिडीह भेजा गया. लड़का कक्षा नौ और लड़की कक्षा सात की छात्रा थी. साथ में ही दोनों कोचिंग करने जाते थे.
बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था, लेकिन उम्र कम होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी. आशंका जतायी जा रही है कि इसी बात से परेशान होकर दोनों ने जहर खाकर जान दे दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें