Advertisement

giridih

  • Feb 6 2019 12:53AM
Advertisement

सड़क हादसे में एक की मौत

डुमरी : निमियाघाट थाना क्षेत्र के लक्ष्मण मोड़ के समीप रविवार की देर रात दो बाइक के बीच टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गयी. वहीं दूसरा बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया. बताया जाता है कि रांगामाटी निवासी सोफो मियां का पुत्र 35 वर्षीय जालो मियां निमियाघाट की ओर से वापस अपने घर रांगामाटी लौट रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से जा रही एक बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में जालो मियां की मौके पर मौत हो गयी.

वहीं दूसरे बाइक में सवार युवक भी मौके पर घायल हो गया, जिसे परिजनों ने इलाज के लिए धनबाद ले गये. समाचार लिखे जाने तक घायल व्यक्ति के नाम का पता नहीं चल सका था. इस संबंध में निमियाधाट थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार ने बताया कि ऐसी किसी घटना की जानकारी उन्हें नहीं है़.

दुर्घटना में मां-बेटा घायल : देवरी. चतरो-खिजुरी मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के हरिरायडीह के पास मंगलवार की शाम को सड़क दुर्घटना में मां-बेटा घायल हो गये. घायल दलिला खातून व उसका पुत्र खुर्शीद आलम दोनों घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी में भर्ती कराया गया.बताया जाता है की भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के बाघरायडीह गांव के खुर्शीद आलम अपनी मां को साथ लेकर बाइक से अपने बहन के घर चहाल जा रहा था. इसी क्रम में हरिरायडीह के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement