31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : पारसनाथ में पुलिस की घेराबंदी से भाग निकले इनामी विवेक व अजय

गिरिडीह : शुक्रवार की देर रात से पारसनाथ की तराईवाले इलाके में नक्सलियों का सर्च अभियान रविवार को भी जारी रहा. रविवार को भी जिला बल, सीआरपीएफ, कोबरा, झारखंड जगुआर की टीम पारसनाथ की तराईवाले इलाके में सर्च करती रही. कई गावों व जंगल में पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों की टीम पहुंची और नक्सल गतिविधि […]

गिरिडीह : शुक्रवार की देर रात से पारसनाथ की तराईवाले इलाके में नक्सलियों का सर्च अभियान रविवार को भी जारी रहा. रविवार को भी जिला बल, सीआरपीएफ, कोबरा, झारखंड जगुआर की टीम पारसनाथ की तराईवाले इलाके में सर्च करती रही. कई गावों व जंगल में पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों की टीम पहुंची और नक्सल गतिविधि की जानकारी ली.

वहीं अभी भी पारसनाथ के तराइवाले इलाके के सड़कों पर पुलिस की टीम नजर रखे हुए है. इधर, पुलिस सूत्रों की माने तो जिस एक करोड़ के इनामी व सेंटल कमेटी के मेंबर प्रयाग उर्फ विवेक व 25 लाख के इनामी अजय महतो के इस इलाके में रहने की सूचना पर यह अभियान चलाया गया था. हालांकि, बताया जाता है कि दोनों अपने दस्ते के साथ इलाके से निकलने में कामयाब रहे हैं.

हालांकि पुलिस अभी भी इन दोनों के अलावा नुनूचंद, कृष्णा की खोज कर रही है. इलाके में इनके समर्थकों की भी तलाश पुलिस कर रही है.

अंधेरे में फायरिंग कर रहे थे नक्सली : पुलिस सूत्रों का कहना है शनिवार को जब पुलिस की टीम मोहनपुर के समीप उखरूदाह के पास पहुंची और बंकर को धवस्त किया इसके कुछ घंटे के बाद अंधेरा होने पर नक्सलियों ने अंधेरे में फायरिंग भी की. नक्सली पुलिस को ललकार रहे थे और अंधेरे का फायदा उठाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की टीम ने जब धीरे-धीरे उस इलाके की घेराबंदी की तो नक्सली भाग निकले.

ट्रक गुजरने पर भी नहीं टूटता बंकर : इधर, बताया जाता है कि जिस बंकर को पुलिस ने शनिवार की देर शाम को धवस्त किया था उसे नक्सलियों ने काफी मजबूती से बनाया था.

लगभग 100 फीट के एरिया में कंक्रीट व सिमेंट से इस बंकर के ऊपर से यदि कोई ट्रक भी गुजरता तो बंकर का कुछ भी होनेवाला नहीं था. इस बंकर को धवस्त करने में पुलिस को काफी पसीना भी बहाना पड़ा.

पुलिस को ऐसा अंदेशा है कि इलाके में पुलिसिया अभियान चलते ही इस बंकर में रखे विस्फोटक को नक्सली निकाल कर भाग गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें