Advertisement

giridih

  • Jan 3 2019 8:44AM
Advertisement

गिरिडीह, धनबाद, नोवामुंडी व पाटन में ठंड से चार की मौत

गिरिडीह, धनबाद, नोवामुंडी व पाटन में ठंड से चार की मौत
बगोदर/पाथरडीह/नोवामुडी/पाटन : राज्य में ठंड का कहर जारी है. धनबाद के चासनाला, बगोदर के हेसला, कोड़ाडीह गांव व नोवामुंडी के दूधबिला गांव में एक-एक और पलामू के पाटन में दो लोगों की ठंड लगने से मौत हो गयी. बगोदर थाना क्षेत्र के हेसला, कोड़ाडीह निवासी रामधनी सिंह (50) की मंगलवार रात करीब 12 बजे ठंड लगने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, रामधनी सिंह के परिवार में अब बूढ़ी मां, पत्नी और एक बेटी है. घर के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  
 
चासनाला में महिला की मौत : धनबाद के पाथरडीह स्थित चासनाला साउथ कॉलोनी में गुरुद्वारा के समीप रहने वाले कुलदीप सिंह की बहन रंजीत कौर (40) की मंगलवार की देर रात ठंड लगने से मौत हो गयी. 
 
वहीं, नोवामुंडी में बुधवार की अहले सुबह ठंड लगने से दूधबिला गांव निवासी नारा चतोंबा (55) की मौत हो गयी. वह अत्यंत गरीब था. टूटी-फूटी झोपड़ी में रहकर गुजारा कर रहा था. पत्नी व मां-पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है.
 
पाटन में ठंड से दो की मौत
 
पाटन में कड़ाके की ठंड से बुधवार को दो लोगों की मौत हो गयी. बुधवार को पाटन थाना क्षेत्र के उताकी के किशुन सिंह चेरो व उताकी के ही बघुवर टोला के अमरजीत राम की मौत ठंड लगने से हो गयी. दोनों की मौत से परिजन का रो रोकर बुरा हाल है. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement