36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

52 लाख बच्चे शिक्षा से वंचित, सरकार पर मुकदमा करें अभिभावक : सुदेश

गिरिडीह : आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो रविवार की देर शाम सरिया स्थित आजसू कार्यालय पहुंचे. यहां प्रखंड के पारा शिक्षकों ने मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. अपने समर्थन में सरकार से वार्ता करने तथा विधानसभा में सोमवार से होनेवाले सत्र में स्थगन प्रस्ताव लाने की मांग की. इसपर सुदेश महतो ने गंभीरता पूर्वक मामले को […]

गिरिडीह : आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो रविवार की देर शाम सरिया स्थित आजसू कार्यालय पहुंचे. यहां प्रखंड के पारा शिक्षकों ने मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. अपने समर्थन में सरकार से वार्ता करने तथा विधानसभा में सोमवार से होनेवाले सत्र में स्थगन प्रस्ताव लाने की मांग की.
इसपर सुदेश महतो ने गंभीरता पूर्वक मामले को सरकार के समक्ष रखने की बात कही तथा अपने पार्टी के विधायकों द्वारा स्थगन प्रस्ताव के समर्थन का आश्वासन दिया.
इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि काला झंडा दिखाकर सरकार की नजर में पारा दोषी हैं तो आज पूरे राज्य के 52 लाख बच्चे हड़ताल के कारण शिक्षा से वंचित हैं. इसकी दोषी झारखंड सरकार और इसकी गलत नीति है. यहां के अभिभावकों को सरकार पर मुकदमा करना चाहिए.
कहा कि हम पारा शिक्षकों के साथ हैं, आप आंदोलन को तेज करें. वहीं इस दौरान पार्टी प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि कोलेबिरा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत संघर्षों की जीत है. आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 81 सीटों पर लड़ने की बात कही,और इसके लिए कार्यकर्ताओं से व्यापक तैयारी करने कहा.
मौके पर जिलाध्यक्ष गूड्डू यादव, डुमरी प्रमुख यशोदा देवी, जिला परिषद सदस्य सह जिला सचिव अनूप पाण्डेय, दीपू यादव,बीरेन्द्र यादव,मन्नू मोदी,डिम्पल विश्वकर्मा, रोहित मंडल, अनिल राणा, चंद्रशेखर यादव,रामविलास पासवान, दिलीप रवानी, धर्मवीर वर्मा, लखन मेहता समेत अन्य उपस्थित थे .
पारा शिक्षकों की मांगों को बताया जायज
बेंगाबाद. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो रविवार की शाम बेंगाबाद पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. मौके पर उन्होंने पार्टी जिलाध्यक्ष गुड्डू यादव व प्रखंड अध्यक्ष राजेश साव को संगठन को और मजबूत कर युवाओं को जोड़ने का टास्क दिया.
उन्होंने कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा कि कांग्रेस ने काफी संघर्ष किया. उनके संघर्ष के कारण ही पार्टी की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि पारा शिक्षकों की मांगें जायज है और वे पारा शिक्षकों के इस आंदोलन में उनके साथ हैं.
उन्होंने राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर असंतोष जाहिर किया. कुछ देर बेंगाबाद में रूकने के बाद श्री महतो गिरिडीह की ओर निकल गये. मौके पर जयप्रकाश वर्मा, रमेश यादव, पवन यादव, अनील साव, मनोज यादव, उपेंद्र कुमार, नरेश राणा, विकास यादव, नरेश यादव, दिलीप पंडित, पिंकु मंडल, राजेंद्र राणा, सुरेंद्र यादव, उमेश यादव, रोहित साव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें