29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल के स्टोर रूम में लगी आग, हजारों का नुकसान

बेंगाबाद : बेंगाबाद आदर्श नगर स्थित बुनियादी विद्यालय के स्टोर रूम व एक अन्य कमरे में सोमवार की अलसुबह आग लग गयी. स्टोर रूम में रखे एमडीएम के चावल समेत अन्य खाद्य सामग्री व दस्तावेज जलकर राख हो गये.ग्रामीणों ने आग पर काबू का प्रयास किया. इस बीच सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची […]

बेंगाबाद : बेंगाबाद आदर्श नगर स्थित बुनियादी विद्यालय के स्टोर रूम व एक अन्य कमरे में सोमवार की अलसुबह आग लग गयी. स्टोर रूम में रखे एमडीएम के चावल समेत अन्य खाद्य सामग्री व दस्तावेज जलकर राख हो गये.ग्रामीणों ने आग पर काबू का प्रयास किया.
इस बीच सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आंग को नियंत्रित किया. तब तक स्टोर रूम में रखे एमडीएम के सामग्री व दस्तावेज व कई बेंच व डेस्क जलकर राख हो गये. घटना में 50 हजार रुपये मूल्य का नुकसान होने की बात कही जा रही है.
सूचना पर प्रमुख रामप्रसाद यादव, थाना प्रभारी फैज रब्बानी समेत कई घटनास्थल पहुंचे. इधर, विद्यालय के प्रधानाध्यापक विजय भूषण की निशानदेही पर बेंगाबाद पुलिस एक युवक से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें