26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवविवाहिता की मौत के मामले में ससुरालवालों पर प्राथमिकी

डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र के मंगलुआहार में शनिवार को एक नवविवाहिता की मौत मामले में डुमरी थाना में मृतका के ससुरालवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने मृतका के ससुर को हिरासत में ले लिया है. मृतका की मां सेवाटांड़ निवासी कौशल्या देवी ने थाना को दिये बयान में […]

डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र के मंगलुआहार में शनिवार को एक नवविवाहिता की मौत मामले में डुमरी थाना में मृतका के ससुरालवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने मृतका के ससुर को हिरासत में ले लिया है. मृतका की मां सेवाटांड़ निवासी कौशल्या देवी ने थाना को दिये बयान में अपने दामाद, समधी व समधन पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.
उन्होंने कहा है कि उनकी पुत्री सुनीता देवी (22 वर्ष) की शादी मंगलुअहार निवासी प्रेमचंद महतो के पुत्र योगेश कुमार महतो से 29 अप्रैल 2018 को हुई थी. शादी के 15 दिनों बाद से उनकी बेटी से ससुराल वाले दहेज मांगने लगे. दहेज नहीं देने पर उसकी हत्या की धमकी देने लगे. गत 17 अगस्त को शाम 4 बजे उनकी पुत्री ने फोन पर बताया कि उसके पति ने ईंट से सिर पर मार दिया है.
18 अगस्त को अपराह्न करीब 3 बजे मंगलुआहार के ग्रामीणों ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि उनकी पुत्री की मृत्यु हो गयी है. जब वे अपने गांव के कुछ लोगों के साथ मंगलूआहर पहुंची तो देखा कि सुनीता कुमारी मृत पड़ी है. उसके गले में काला निशान और शरीर के कई स्थानों पर चोट के निशान थे.
उन्होंने दावा किया कि दामाद योगेश कुमार महतो, बेटी के ससुर प्रेमचंद महतो व सास सानू देवी ने मिलकर उनकी बेटी सुनीता के साथ मारपीट की और रस्सी से गला घोंट कर मार डाला है. पुलिस ने मृतका के पति, ससुर व सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर ससुर को हिरासत में ले लिया है. डुमरी के प्रभारी थानेदार दिनेश रजक ने मामले की पुष्टि की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें