36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह लाख रुपये की अवैध ढंग से निकासी

गिरिडीह : साइबर अपराधियों ने एक बैंक खाते से छह लाख रुपये की अवैध ढंग से निकासी कर ली. पीड़ित अलग-अलग थाना का चक्कर लगा रहा है. वह कोलकाता में रहता है. वह नवडीहा ओपी क्षेत्र के दुधुवाटोल का रहने वाला है. बैंक खाता समरू तुरिया एवं लखिया देवी के संयुक्त नाम से है. यह […]

गिरिडीह : साइबर अपराधियों ने एक बैंक खाते से छह लाख रुपये की अवैध ढंग से निकासी कर ली. पीड़ित अलग-अलग थाना का चक्कर लगा रहा है. वह कोलकाता में रहता है. वह नवडीहा ओपी क्षेत्र के दुधुवाटोल का रहने वाला है. बैंक खाता समरू तुरिया एवं लखिया देवी के संयुक्त नाम से है. यह खाता एसबीआइ कोलकाता का है.
रुपयों की निकासी 14 जून से 21 जून 2018 तक 24-25 बार में की गयी है. इस दौरान साइबर अपराधियों ने बैंक खाता से जहां गिरिडीह शहर तथा पटना की एटीएम से कई बार में रुपये निकाले हैं . कई अलग-अलग बैंक खातों में भी रुपये ट्रांसफर किये गये हैं. रविवार को इसकी शिकायत लेकर समरू तुरी का पुत्र बैंक स्टेटमेंट व पासबुक के साथ नगर थाना पहुंचा.
हालांकि नगर थाना ने समरू के पुत्र को नवडीहा ओपी में प्राथमिकी के लिए आवेदन देने के लिए कहा. वहीं नवडीहा ओपी ने उसे नगर थाना यह कहकर भेज दिया गया था कि खाता से रुपये पहली बार गिरिडीह के एटीएम से निकाले गये हैं. इसलिए प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें