26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइटीआइ के छात्र समेत तीन गिरफ्तार

गिरिडीह/बेंगाबाद/गांडेय. बेंगाबाद व ताराटांड़ पुलिस ने अपने-अपने थाना इलाके में छापेमारी अभियान चलाकर तीन युवकों को साइबर क्राइम के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आइटीआइ का छात्र है. ताराटांड़ थाना प्रभारी फैज अहमद के नेतृत्व में पुलिस ने बुधवार को अहिल्यापुर मोड़ के पास छापेमारी कर ताराटांड़ थाना क्षेत्र के झितरी निवासी […]

गिरिडीह/बेंगाबाद/गांडेय. बेंगाबाद व ताराटांड़ पुलिस ने अपने-अपने थाना इलाके में छापेमारी अभियान चलाकर तीन युवकों को साइबर क्राइम के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आइटीआइ का छात्र है.
ताराटांड़ थाना प्रभारी फैज अहमद के नेतृत्व में पुलिस ने बुधवार को अहिल्यापुर मोड़ के पास छापेमारी कर ताराटांड़ थाना क्षेत्र के झितरी निवासी प्रदीप मंडल, बेंगाबाद थाना क्षेत्र के जुड़पनिया निवासी सुरेंद्र मंडल को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस इंस्पेक्टर रामलाल राम व बेंगाबाद थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी सीताराम मंडल को गिरफ्तार किया.तीनों को अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा गया है. यह जानकारी गुरुवार को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ मनीष टोप्पो ने दी. बताया कि साइबर अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.
बुधवार की शाम को ताराटांड़ थाना प्रभारी ने अहिल्यापुर मोड़ के पास छापेमारी कर प्रदीप मंडल व उसके भतीजा सुरेंद्र मंडल को गिरफ्तार किया.दोनों के पास से 38 हजार रुपये नकद, आठ मोबाइल फोन, 16 सिम कार्ड, दो आधार कार्ड, दो पैन कार्ड, तीन अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड, वीवो कंपनी का एक स्मार्टफोन, सैंमसंग कंपनी का एलइडी टीवी, कॉरपोरेशन बैंक का पासबुक बरामद किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें