27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिला की मौत, पति ने जहर खिलाने का लगाया आरोप

जमुआ थाना इलाके के नावाडीह की है मृतका गिरिडीह : जमुआ थानांतर्गत नावाडीह गांव के उगन हाजरा की पत्नी फुलवंती देवी (35 वर्ष) की मौत बुधवार की दोपहर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. मृतका की मौत का कारण कीटनाशक सेवन बताया जा रहा है. हालांकि मृतका के पति, पुत्री व भाई ने […]

जमुआ थाना इलाके के नावाडीह की है मृतका
गिरिडीह : जमुआ थानांतर्गत नावाडीह गांव के उगन हाजरा की पत्नी फुलवंती देवी (35 वर्ष) की मौत बुधवार की दोपहर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. मृतका की मौत का कारण कीटनाशक सेवन बताया जा रहा है. हालांकि मृतका के पति, पुत्री व भाई ने फुलवंती को जहर खिलाकर मारने का आरोप लगाया है.
पति नहीं था घर पर : मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करनेवाले मृतका के पति उगन का कहना है कि बुधवार की सुबह वह काम के लिए गया था. सुबह आठ बजे अपने मकान के समीप की दुकान में नाश्ता करने रुका तो घर के सामने उसने भीड़ देखी. घर पहुंचने पर पत्नी बेहोश होकर जमीन पर गिरी दिखी, जबकि उसकी बेटी रो रही थी. लोगों से पूछा गया तो पता चला कि फुलवंती को कीटनाशक पिला दिया गया है. वह अपनी पत्नी को सदर अस्पताल ले गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
सास-ससुर ने की थी मारपीट : इधर, मृतका की 10 वर्षीया पुत्री सोनी कुमारी ने बताया कि बुधवार की सुबह उसके घर की लकड़ी कोई ले गया था. इसी बाबत उसकी मां आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही थी. इसी दौरान उसके दादा, सौतेली दादी और चाची आयी और उसकी मां के साथ जबरन मारपीट करने लगी. बताया कि कुछ देर के बाद उनलोगों ने एक शीशी निकालकर उसकी मां को जबरन पिला दिया और भाग गये. बताया कि इसके बाद उसकी मां बेहोश हो गयी. बताया कि मंगलवार को भी उसके दादा, दादी ने उसकी मां के साथ मारपीट की थी. मृतका के भाई जीवलाल हाजरा का भी कहना है उसकी बहन को जहर पिलाया गया है.
पिता से अलग रह रहा था उगन : मृतका के पति उगन का कहना है कि उसकी मां का निधन पूर्व में हो चुका है. निधन के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली. इस बात को लेकर पिता से उसका विवाद भी हुआ था. इसके बाद वह अपने पिता से अलग रहने लगा था. कहा : कई बार उसके पिता व सौतेली मां के साथ कहासुनी हो चुकी थी. इधर, मामले की सूचना पर नगर पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची और मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया. मृतका के पति का फर्द बयान भी दर्ज किया. पुलिस ने कहा कि बयान को संबंधित थाना भेज दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें