36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क किनारे ऊंचे ट‍्यूबलर पोल लगाने पर विचार-विमर्श

चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने की बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक गिरिडीह : चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों व झारखंड बिजली वितरण निगम के पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को डांड़ीडीह स्थित अधीक्षण अभियंता के कार्यालय में हुई. बैठक में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता, कार्यपालक अभियंता, सहायक विद्युत अभियंता शहरी क्षेत्र […]

चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने की बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक
गिरिडीह : चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों व झारखंड बिजली वितरण निगम के पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को डांड़ीडीह स्थित अधीक्षण अभियंता के कार्यालय में हुई. बैठक में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता, कार्यपालक अभियंता, सहायक विद्युत अभियंता शहरी क्षेत्र एवं ग्रामीण, कनीय अभियंता, चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी मौजूद थे.
बैठक में शहरी विकास योजना के तहत शहर की समस्त बिजली लाइन नये ऊंचे ट्यूबलर पोल पर सड़क के बिल्कुल किनारे स्थापित करने पर चर्चा की गयी. साथ ही समस्त एलटी लाइन का केबल उसी पोल पर लगाने पर भी विचार-विमर्श किया गया. बैठक के दौरान विभाग द्वारा कराये जा रहे कार्य में शेड, छज्जा आदि के अतिक्रमण के कारण पोल को लगाने में हो रही परेशानियों के बारे में भी चर्चा की गयी. विभाग के पदाधिकारियों ने चेंबर के सदस्यों को बताया कि लोग स्वेच्छा से अपना अतिक्रमण हटा कर विभाग के द्वारा कराये जा रहे कार्य में सहयोग नहीं करेंगे तो मजबूरन ज़िला प्रशासन से सहयोग लेना पड़ेगा.
अधीक्षण अभियंता यूके सिंह ने बताया कि मधुपुर ग्रिड से मार्च 2018 तक बेंगाबाद तक के लाइन का काम पूरा हो जायेगा. इसके बाद गिरिडीह की बिजली आपूर्ति व्यवस्था में अपेक्षित सुधार होगा. परसाटांड़ सब स्टेशन का काम मई 2018, बस स्टैंड, सिरसिया एवं श्रीरामपुर में सब स्टेशन दिसंबर 2018 तक तैयार करने का लक्ष्य हैं.
विपत्र नहीं मिलने समेत अन्य समस्याएं अगले एक माह तक दूर कर ली जायेगी. बैठक में कार्यपालक अभियंता पीके झा, प्रदीप अग्रवाल, निर्मल झुनझुनवाला, पद‍्म जैन, दिनेश खेतान, मयंक रजगढ़िया, राहुल बर्मन आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें