31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीरटांड़ : नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगी पांच मशीनों को फूंका

पीरटांड़ थाना इलाके के धावाटांड़ की घटना, कर्मियों के साथ मारपीट चिरकी पलमा पथा के हरकटवा नदी पर बन रहा है पुल पीरटांड़ : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के दस्ते ने बुधवार की रात चिरकी-पलमा पथ पर धावाटांड़ के पास हरकटवा नदी पर बन रहे पुल की साइट पर धावा बोला. यहां पर कार्यरत मजदूरों […]

पीरटांड़ थाना इलाके के धावाटांड़ की घटना, कर्मियों के साथ मारपीट

चिरकी पलमा पथा के हरकटवा नदी पर बन रहा है पुल

पीरटांड़ : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के दस्ते ने बुधवार की रात चिरकी-पलमा पथ पर धावाटांड़ के पास हरकटवा नदी पर बन रहे पुल की साइट पर धावा बोला. यहां पर कार्यरत मजदूरों के साथ मारपीट की और पुल निर्माण में लगी दो मिक्सचर मशीन, दो वाइब्रेट मशीन एक जेनरेटर में आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली निकल गये.

लेबर सप्लायर बोकारो निवासी बबलू कुमार महतो ने बताया कि रात में कार्यस्थल पर सभी मजदूर अस्थायी कमरे के अंदर सो रहे थे. इसी बीच रात लगभग 10.30 बजे 9-10 संख्या में नक्सली अंदर आ गये और सोये सभी मजदूरों को बाहर निकाला. र मजदूरों के साथ मारपीट की. इसके बाद मशीनों में आग लगा दी.

नक्सलियों ने काम बंद करने की दी धमकी : बबलू ने बताया कि नक्सलियों ने इस दौरान कहा कि काम किसके आदेश पर शुरू किया है.

नक्सलियों ने यह भी कहा कि काम बंद कर सुबह होते ही चले जाना है. नक्सलियों ने कहा कि सुबह से काम पुन: शुरू हुआ, तो अंजाम बुरा होगा. बताया कि कमरे के अंदर नौ नक्सली घुसे थे, लेकिन बाहर में दर्जनाधिक नक्सली खड़े थे. सभी ने काला रंग के कपड़े पहन रखे थे. और सभी के पास हथियार था. यह भी बताया कि नक्सली रात 11.15 बजे तक निर्माणस्थल पर डटे रहे. इधर मामले की सूचना पर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने थाना प्रभारी को घटना की जानकारी लेने को कहा.

गुरुवार की सुबह पीरटांड़ थाना प्रभारी उपेन्द्र राय के अलावा खुखरा थाना प्रभारी भी पहुंचे और मजदूरों से पूछताछ की. पूछताछ के बाद इलाके में सर्च अभियान भी चलाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें