29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : ….जब सुदेश महतो ने कहा देश में मजबूत लोकतंत्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव

गिरिडीह के बनियाडीह में आजसू का मिलन समारोह, सुदेश महतो ने कहा गिरिडीह/रांची : आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि राष्ट्रीय गठबंधन के तहत आजसू पार्टी को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका मिला है. यहां पर पंचायत की तरह ही जनप्रतिनिधि और जनता के बीच संबंध स्थापित होगा. देश […]

गिरिडीह के बनियाडीह में आजसू का मिलन समारोह, सुदेश महतो ने कहा
गिरिडीह/रांची : आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि राष्ट्रीय गठबंधन के तहत आजसू पार्टी को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका मिला है. यहां पर पंचायत की तरह ही जनप्रतिनिधि और जनता के बीच संबंध स्थापित होगा. देश में मजबूत लोकतंत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है. आजसू पार्टी अपनी मौलिक जिम्मेदारी का बखूबी निर्वाह करती रही है और आगे भी करती रहेगी.
श्री महतो रविवार को गिरिडीह के बनियाडीह फुटबॉल मैदान में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जनता के अरमानों को पार्टी अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी. जनता अपनी छोटी से छोटी समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधि से सीधा संपर्क स्थापित कर सकती है. झारखंड प्रदेश निर्माण में भाजपा व उसके नेतृत्व की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.
बिचौलिये की वजह से विकास की कई योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुंच पाता है. आनेवाले दिनों में बिचौलियागिरी पर लगाम लगाया जायेगा. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के सांसद सदन में कभी आवाज नहीं उठाते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें संसद में जाने की बेसब्री रहती है. उन्होंने विस्थापन समेत अन्य समस्याओं का जिक्र किया.
जन विकास पर विश्वास करती आजसू : चंद्रप्रकाश
जल संसाधन, पेयजल व स्वच्छता मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि आजसू पार्टी जन विकास पर विश्वास करती है. गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में पर्यटन व रोजगार के विकास की काफी संभावनाएं हैं.
इस क्षेत्र में व्याप्त विस्थापन व बेरोजगारी की समस्या का निराकरण किया जायेगा. जल, जंगल व जमीन की रक्षा हमारा दायित्व है. उन्होंने कहा कि देश सुरक्षित होगा, तभी विकास होगा. आजसू-भाजपा गठबंधन के तहत भाजपा 13 सीट और आजसू एक सीट पर चुनाव लड़ रही है.
एनडीए ने राज्य की सभी 14 लोस सीटों पर जीत दर्ज करने का संकल्प लिया है. श्री चौधरी ने कहा कि झामुमो ने झारखंड के विरोधियों के साथ सौदेबाजी की है. दोहरी नीति रखने वालों से कभी भी विकास की उम्मीद नहीं की जा सकती है. मौके पर गिरिडीह लोस प्रभारी लंबोदर महतो, डुमरी प्रमुख यशोदा देवी, डॉ यूसी मेहता आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें