27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : बाइक चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर चोरी की पांच बाइक बरामद

गिरिडीह : नगर थाना पुलिस ने गुरुवार को बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच बाइक को भी बरामद करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपी पचंबा थाना क्षेत्र के मकपिट्टो के मो़ रियाज अंसारी है. बताया जाता है कि बुधवार को नगर […]

गिरिडीह : नगर थाना पुलिस ने गुरुवार को बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच बाइक को भी बरामद करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपी पचंबा थाना क्षेत्र के मकपिट्टो के मो़ रियाज अंसारी है. बताया जाता है कि बुधवार को नगर पुलिस स्वर्ण चित्र मंदिर के निकट वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी.
इसी दौरान शाम करीब चार बजे एक युवक गिरिडीह की ओर से बिना नंबर की ग्लैमर बाइक पर सवार होकर आया और वाहन चेकिंग बाइक को घुमाकर भागने लगा. संदेह होने पर पुलिस बल के सहयोग से खदेड़कर उसे पकड़ा गया.
पुलिस ने जब उससे बाइक के कागजात की मांग की तो वह नहीं दिखा पाया. इसके बाद पुलिस उसे नगर थाना ले आयी और पूछताछ की. साथ ही उसके पास से बरामद बाइक को लेकर अनुसंधान किया. जांच में बाइक चोरी की निकली. गिरफ्तारी व बाइक बरामद करने में नगर थाना प्रभारी विनय कुमार राम, पुअनि प्रदीप कुमार एवं सअनि विजय तिर्की की अहम भूमिका रही.
प्राथमिकी दर्ज, तीन बने अभियुक्त : नगर थाना में इस संबंध में सअनि विजय तिर्की की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में पचंबा थाना क्षेत्र के मकपिटो के मो़ रियाज अंसारी व इलियास अंसारी तथा अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पुराना बुधूडीह के इजहार अंसारी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. नगर थाना प्रभारी ने इस मामले के अनुसंधान की जिम्मेदारी एएसआइ चंद्रमोहन उरांव को सौंपा है.
बुधुडीह के इजहार ने दी थी चोरी की पांच बाइक
गिरफ्तार मो़ रियाज अंसारी से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की उसने सारा खुलासा कर दिया. उसने पुलिस को बताया है कि अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पुराना बुधूडीह के मो़ इजहार अंसारी ने उसे चोरी की पांच बाइक दी है. जिसमें चार बेच दी है और एक बाइक वह खुद चला रहा है.
इजहार उसे तथा मकपिटो के इलियास अंसारी को बाइक लाकर देता है. पूछताछ के बाद नगर थाना प्रभारी राम की अगुआई में पुअनि प्रदीप कुमार एवं सअनि विजय तिर्की ने छापामारी कर उसकी निशानदेही पर बेची गयी चोरी की बाइक मकपिटो से बरामद किया है. पुलिस ने मकपिटो के मो़ इजहार अंसारी से पेशन प्रो़, हसनैन अंसारी से ग्लेमर, सब्बीर अंसारी से सुपर स्पलेंडर, शौकत अंसारी के पास से सीडी डाउन बाइक बरामद की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें