giridih

  • Dec 14 2019 6:54AM
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : योगी के राज में महिलाएं असुरक्षित : दीपंकर

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : योगी के राज में महिलाएं असुरक्षित : दीपंकर
बिरनी : राम राज की बात करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी के राज में ही महिलाएं असुरक्षित हैं. महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जाता है और दुष्कर्मियों को बचाने में भाजपा के विधायक-सांसद आगे रहते हैं. 
 
इसका उदाहरण उन्नाव कांड है. ये बातें भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कही. वह शुक्रवार को बगोदर विधानसभा क्षेत्र के भाकपा माले प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह के पक्ष में पलौंजिया हाट बाजार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब, किसान व मजदूरों को झूठा सपना दिखाकर नोटबंदी, बैंक बंदी, बाजार मंदी के अलावा कुछ नहीं दिया. वह बेरोजगारों को पकौड़ा तलने की बात कहते हैं. आज प्याज की कीमत 100 रुपये किलो है, ऐसे में लोग पकौड़ा भी कैसे तलेंगे. मोदी ने सिर्फ झूठ बोला है. बगोदर विधानसभा क्षेत्र के माले प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि जनता के समर्थन से बगोदर विधानसभा का दिशा और दशा तय होगी.
 
मजबूत और स्थिर सरकार के नाम पर लोगों ने भाजपा को वोट दिया. लेकिन पांच वर्षों में किसान व मजदूर मजबूर हो गये हैं. कहा कि बाप-दादा की गैरमजरूआ जमीन जो वर्षों से जोत आबाद करते आ रहे हैं, उसे भाजपा सरकार लूटने में लगी है. कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. बिजली बिल भी अप्रत्याशित रूप से बढ़ गया है. 
 
बिल माफी के लिए लाल झंडे के साथ जुड़ना होगा. सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करना होगा. सभा को सीताराम सिंह, धनवार जिप सदस्या जयंती चौधरी, मुस्तकीम अंसारी, भैरवशरण यादव, बिरनी जिप सदस्य कैलाश यादव, किरण कुमारी, रामू बैठा, संतोष कुमार, सुखदेव साव, सबिता देवी, रीना गुप्ता ने संबोधित किया. अध्यक्षता रामविलास पासवान ने की. संचालन इम्तियाज अंसारी ने किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement